BREAKING NEWS
Search
chunar mirzapur hatyakaand

मिर्जापुर में तिहरा हत्याकांड का मामला आया सामने, सड़क किनारे त्रिपाल से ढके क्षतविक्षत तीन शव मिले

227
Share this news...

उत्तर प्रदेश. मिर्जापुर जिले के चुनार थाना क्षेत्र के नंदूपुर गांव के सड़क किनारे तिरपाल से ढ़के हुए तीन शव मिलने से सनसनी फैल गई। रविवार को प्रातः एक साथ तीन युवकों के लाश मिलने की खबर सनसनी फैल गई। पुलिस और फोरेंसिक जांच की टीम मौके पर सबूत के साथ ही पहचान में जुटी है। एक मृतक के जेब से कारतूस मिला और साथ में मिली डायरी में पता रोहतास बिहार लिखा है। तीनों मृतक पुरुष हैं। यह घटना उस दिन हुई, जब जिले में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का दौरा है। वह आज मिर्जापुर में मां विंध्यवासिनी के दर्शन करने जाएंगे।

अब तक एक की हुई शिनाख्त
चुनार पुलिस मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर शिनाख्त का प्रयास किया तो मृतकों में एक व्यक्ति के पास से मिली डायरी के आधार पर उसकी पहचान राजकुमार उर्फ पिन्टू यादव के रूप में हुई जो बिहार के रोहतास का रहने वाला है। सुबह ग्रामीणों की नज़र पड़ी। तीनों के चेहरे पर धारदार हथियार के निशान पाए गए। थाना प्रभारी निरीक्षक गोपाल गुप्ता का मानना है कि हत्या के बाद तीनों के शव को सड़क किनारे लाकर फेंका गया। मृतकों की जेब से जिंदा कारतूस, पाकेट डायरी व डीएल मिला है। जो पुलिस के लिए अहम कड़ी साबित होगा

मृतक राजकुमार के भाई बिट्टू यादव ने बताया कि 13 मार्च को शाम 4-5 बजे के मध्य उसका भाई राजकुमार जो पिन्टू कुमार पुत्र राजेन्द्र सिंह निवासी बाईपास रोड सोनभद्र की स्कार्पियों गाड़ी चलाता था। वाहन स्वामी पिंटू कुमार व पड़ोस के गांव के रहने वाले ओम पुत्र जमीदार साव उम्र करीब-30 वर्ष निवासी जमुआ थाना गोरारी रोहतास बिहार के साथ गोरारी से रवाना हुए थे । तीनो शवों को कब्जे में लेकर अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Share this news...