mithla student Union

पुलवामा हमले पर मिथिला स्टूडेंट यूनियन का आक्रोश मार्च, सरकार से की जल्द कार्रवाई करने की मांग

258

मुजफ्फरपुर। शुक्रवार को मिथिला स्टूडेंट यूनियन द्वारा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया गया। साथ ही हमले में शहीद अमर जवानों को श्रद्धांजलि दी गई।

मिथिला स्टूडेंट यूनियन के बिहार विश्वविद्यालय अध्यक्ष दावूड इब्राहिम ने कहा कि कल पुलवामा जिले के अवंतिपुरा राज्यमार्ग पर हुए आतंकी हमले के विरोध में मिथिला स्टूडेंट यूनियन द्वारा हरिसभा चौक पर पाकिस्तान आतंकवादी संगठन को पनाह देने तथा हमेशा ही आतंकी गतिविधियों को बढ़ावा देने का काम करती हैं। जिसके विरोध में हम लोगों ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला दहन किया।

इस शोक से समय सम्पूर्ण भारत के नोजवान प्रधानमंत्री के साथ खड़े हैं और आज सबकी निगाह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिकी हैं कि अब समय आ गया हैं, आतंकवादी के द्वारा बार-बार इस नापाक हरकत पर मुह तोड़ जाबब देने का और भारतीय सेना को खुली छूट दे देने की।

ताकि वो अब पाकिस्तान मे घुस कर वो तमाम आतंकी संगठन को मिट्टी में मिला दे और अगर बीच बचाव में पाकिस्तान अपनी दखलंदाजी देती हैं, तब उसको भी सबक सिखा दिया जाए, अब ये समय आ पड़ी हैं।

साथ ही मिथिला स्टूडेंट यूनियन के राहुल चौहान बिहार से मांग करते हुए कहा कि हम बिहार सरकार से आग्रह करते हैं कि बिहार के सपूत, जो इस हमले मे शहीद हुए हैं, उनको दो-दो करोड़ रुपये की आर्थिक मदद और परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी की अतिशीघ्र घोषणा करे।

साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार से यह मांग करते हुए कहा कि इसका मुह तोड़ जवाब देने के साथ-साथ ही वो इस पर भी जांच कराई जाए कि पहले से अलर्ट जारी होने के बावजूद जिस रास्ते से इतनी बड़ी संख्या सीआरपीएफ जवान को गुजारना था। उस रास्ते पर कोई कैसे 200 किलो से भी अधिक विस्फोटक पदार्थ लेकर अंजाम देने में कैसे सफल हो जाता हैं।