BREAKING NEWS
Search
bjp-mla-chandrakanta-megwal-

विधायक चन्द्रकांता मेघवाल के पति और सीआई में मारपीट, समर्थकों ने पेट्रोल पंप जलाया

378
Share this news...

दिनेश कुमार,

कोटा। कोटा वाहनों का चालान काटने का विरोध जताने के लिए महावीर नगर थाने पहुंचे विधायक पति को पुलिस कर्मियों ने चांटा मार दिया। जिससे गुस्साए विधायक समर्थकों ने हंगामा शुरू कर दिया।

काबू पाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया तो गुस्साए लोगों ने थाने के पास मौजूद पेट्रोल पंप में आग लगा दी। थाने के पास पथराव, आगजनी और हंगामे के हालात बने हुए हैं। वाहनों का चालान काटने का विरोध करने महावीर नगर थाने पहुंचे रामगंजमंडी विधायक चंद्रकांता मेघवाल के पति नरेंद्र मेघवाल और सीआई के बीच मारपीट हो गई। जिसके बाद पुलिस कर्मी और विधायक समर्थक भिड़ गए।

पुलिस ने बेकाबू समर्थकों पर लाठी चार्ज कर दिया तो जवाब में समर्थकों ने पुलिस पर पत्थरबाजी शुरू कर दी। जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए और विरोध में बवाल करने लगे। पुलिस ने इन्हें भी दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। सूचना मिलने पर विधायक चंद्रकांता मेघवाल भी महावीर नगर थाने पहुंच गई।

वहीं माहौल बिगड़ता देख पुलिस ने आरएसी की एक टुकड़ी मौके पर बुला ली, लेकिन हालात काबू में आने के बजाय और बिगड़ गए। गुस्साए भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने के पास मौजूद एक पेट्रोल पंप में आग लगा दी। जिसके बाद पूरे इलाके में हडकंप मच गया है।

Share this news...