BREAKING NEWS
Search
मोदी

मोदी बनारस से ही लड़ेंगे 2019 का लोकसभा चुनाव

349

वाराणसी में भाजपा प्रदेश महामंत्री व काशी क्षेत्र प्रभारी सलिल विश्नोई ने कहा कि पीएम मोदी फिर काशी से ही चुनाव लडेंगे…

Shabab Khan

शबाब ख़ान (वरिष्ठ पत्रकार)

 

 

 

 

 

 

वाराणसी: भाजपा प्रदेश महामंत्री व काशी क्षेत्र प्रभारी सलिल विश्नोई ने रविवार को कहाकि पीएम मोदी पलायनवादी नहीं हैं कि जहां से मन किया वहां से चुनाव लड़ जाएं। काशीवासियों के स्नेह व प्यार के चलते वह फिर बनारस से ही अगला लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। सिगरा स्थित बीएसएनएल गेस्ट हाउस में पत्रकारों से वार्ता में विश्नोई ने कहाकि केंद्र सरकार के चार साल पूरे होने के बाद पार्टी चुनावी मोड में आ गई है। कार्यकर्ताओं को इसके लिए सचेत भी कर दिया गया है।

प्रदेश महामंत्री ने कहा कि ग्राम स्वराज अभियान के तहत 440 गांवों का दौरा हो चुका है। एक से 15 जून के बीच करीब 3500 गांवों का दौरा कर वहां के विकास की हकीकत जानेंगे। लापरवाह अफसरों की कुंडली बनाकर शासन से कार्रवाई को कहा जाएगा। सूबे में मंत्रिमंडल विस्तार के सवाल पर कहा कि कार्य क्षमता के हिसाब से कार्यकर्ताओं को तरजीह दी जाएगी। कहा कि क्षेत्रीय कमेटी का गठन जून में हो जाएगा। भाजपा हर वर्ग को साथ लेकर चलती है। लोकसभा चुनाव में इसका प्रमाण भी मिलेगा। पार्टी विकास के मुद्दे पर चुनाव में उतरेगी व पहले से ज्यादा सीट लाकर केंद्र की सत्ता पर काबिज होगी।

मिशन 2019 की तैयारी
भाजपा पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से मिशन 2019 की तैयारियों में जुट गई है। चार साल सरकार के पूरे होने के मौके पर वाराणसी में विकास योजनाओं को जमीन देने और उसके प्रचार प्रसार की भी तैयारियां पार्टी स्तर पर चल रही हैं। उपलब्धियों का बखान करने के साथ पीएम की छवि के लिहाज से भी वाराणसी को अब पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने प्रमुख तौर पर लक्ष्य बना रखा है।