BREAKING NEWS
Search
kamalnaath

मोदी सरकार ने दी MP को बड़ी सौगात, कांग्रेस ने बताया इसे जुमला

422

भोपाल। एक बड़ी खबर सामने आई है। बुधवार को PM मोदी अध्यक्षता में हुए केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में एक बड़ा फैसला लिया गया। दरअसल, केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में भोपाल और इंदौर को मोदी सरकार के तरफ से मेट्रो प्रोजेक्ट की सौगात मिली है। एक तरफ जहां इस फैसले से भाजपा खुश है, तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने इसे एक जुमला बताया है।

मोदी सरकार के तरफ से मेट्रो प्रोजेक्ट की सौगात दिए जाने के बाद MP कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि, “भोपाल – इंदौर में मेट्रो सिर्फ एक चुनावी जुमला मात्र है। हर चुनाव के पूर्व शिवराज इस तरह के सपने दिखाते आयें है। जिस सरकार के जाने का समय नजदीक है, खज़ाना ख़ाली है वो किस मुँह से मेट्रो के सपने दिखा रही है। हर बार की तरह यह घोषणा भी कागज़ी ही है।” 

वहीं PM मोदी के इस सौगात को लेकर CM शिवराज सिंह ने आभार जताया है। CM शिवराज ने ट्वीट कर कहा कि, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में आज केंन्द्रीय मंत्रिमंडल ने भोपाल व इंदौर मेट्रो को स्वीकृति दी। भोपाल में 6,941 करोड़ रुपये की लागत से 27.87 किलोमीटर व इंदौर में 7,580 करोड़ रुपये की लागत से 31.55 किलोमीटर मेट्रो बनाई जाएगी।”