BREAKING NEWS
Search
Narendra modi tweet

सोशल मीडिया छोड़ने पर पीएम मोदी बोले- अपने सभी अकाउंट्स महिलाओं को सौंप दूंगा!

369

New Delhi: नरेंद्र मोदी ने कल यानी सोमवार को ही अपने ट्विटर हैंडल से कुछ ऐसा ट्वीट किया था, जिससे यह अनुमान लगने लगा था कि वे सोशल मीडिया से खुद को दूर कर लेंगे। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था कि वे आगे चल कर इसके बारे में अधिक जानकारी साझा करेंगे। हालांकि, उन्होंने रविवार तक रुकने को कहा था, लेकिन उन्होंने खुद मंगलवार को ही सबको चौंका दिया। पीएम मोदी द्वारा मंगलवार को एक और ट्वीट किया गया, जिसमें उन्होंने बताया कि वे अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स को महिलाओं के हवाले कर देंगे। ऐसा क्यों इस बार में उन्होंने खुल कर जानकारी साझा की, लेकिन यहां यह जरूर साफ हो गया है कि वे सोशल मीडिया से दूर नहीं हो रहे है।

आने वाले रविवार को महिला दिवस (Women’s Day) है और पीएम मोदी द्वारा उनके ट्वीट में महिला दिवस का जिक्र भी किया गया है। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘इस महिला दिवस, मैं अपने सोशल मीडिया खातों को उन महिलाओं को दे दूंगा जिनके जीवन और कार्य हमें प्रेरित करते हैं। यह उन्हें लाखों में प्रेरणा को प्रज्वलित करने में मदद करेगा। क्या आप ऐसी महिला हैं या क्या आप ऐसी प्रेरक महिलाओं को जानते हैं?’

उन्होंने अपने ट्वीट के साथ एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें #SheInspiresUs (वह हमें प्रेरित करती है) बड़े शब्दों में लिखा है। वहीं, उन्होंने अपने ट्वीट से जरिए कहा, ‘क्या आप वो महिला हैं या आप ऐसी किसी महिला को जानती हैं जिन्होंने आपको प्रेरित किया हो? अपनी ऐसी कहानी को #SheInspiresUs के साथ साझा करें।

This Women’s Day, I will give away my social media accounts to women whose life & work inspire us. This will help them ignite motivation in millions.
Are you such a woman or do you know such inspiring women? Share such stories using #SheInspiresUspic.twitter.com/CnuvmFAKEu

बता दें कि सोमवार की रात 8.56 मिनट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि इस रविवार को वह फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया अकाउंट्स को छोड़ने पर विचार कर रहे हैं। इस बारे में जानकारी दे दूंगा। पीएम के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर हलचल शुरू हो गई और कयास लगाए जाने लगे थे कि पीएम सोशल मीडिया को छोड़ने जा रहे हैं। तेजी के साथ ट्विटर पर #NoSir ट्रेंड होने लगा था, जिसमें लोग पीएम से सोशल मीडिया ना छोड़ने के लिए कह रहे थे।