BJP Honkong

मोदी की जीत पर हांगकांग में 353 सीटों के बराबर 353 किलो लड्डू बनाकर मनाया गया जश्न

160
Hariom Kumar

हरिओम कुमार की रिपोर्ट-

हांगकांग- मोदी के नेतृत्व में दूसरी बार भारतीय जनता पार्टी की ऐतिहासिक चुनावी जीत का जश्न हांगकांग में भी बड़े जोर-शोर से मनाया गया. चीन के ओवरसीज प्रेसिडेंट सोहन गोयनका ने हांगकांग में एक विशाल उत्सव का आयोजन किया. जिसमें एनडीए की कुल सीटों की मात्रा में, 353 किलोग्राम लड्डृ बांटकर जश्न मनाया गया.

BJP Hong kong 2

Janmanchnews.com

कार्यक्रम के आयोजक प्रवासी भाजपा के उपाध्यक्ष, राजू सबनानी और टीम के सदस्य, कुलदीप बुट्टर, रमाकांत अग्रवाल, रमेश मालदार, और आशु भार्गव भी इस उत्सव में शामिल थे. इस उत्सव में 1500 से अधिक भारतीय और चीनी नागरिकों ने भी जश्न में भाग लिया.

BJP 111

Janmanchnews.com

आपको बताते चले कि प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा ने लोकसभा चुनाव में अपने दम पर 303 सीटों को जीता है और एनडीए को कुल 353 सीटें हासिल हुई है.

BJP Hong kong3

Janmanchnews.com

इस अवसर पर हांगकांग और चीन के अध्यक्ष सोहन गोयनका ने कहा  कि ‘मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी ने दूसरी बार बहुमत के साथ ऐतिहासिक चुनावी जीत दर्ज की है और दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के राजनीतिक परिदृश्य को बदल दिया है. यह उनके नेतृत्व और साहस की जीत है. उन्होंने 353 सीटों के बहुमत के साथ एक आम चुनाव जीतने के बाद एक और पांच साल का कार्यकाल सुनिश्चित किया है. यह वास्तव में एक शानदार जीत है.’

BJP Hong Kong 4

Janmanchnews.com

हांगकांग और चीन के उपाध्यक्ष राजू सबनानी ने कहा कि ‘देश भर में 600 मिलियन से अधिक मतदाताओं ने अपना विश्वास व्यक्त किया है और पीएम मोदी की ऊर्जा और ताकत को स्वीकार किया है, यह सही मायने में पूरे देश की जीत है. मोदी जी की प्रधानमंत्री पद पर वापसी ने देश के निरंतर विकास और वृद्धि को सुनिश्चत किया है.’

देखें पूरी वीडियो-