मोहब्बतें फेम JUGAL HANSRAJ अब अमेरिका में रहते हैं, देखिए उनके घर-परिवार की तस्वीरें - janmanchnews.com मोहब्बतें फेम JUGAL HANSRAJ अब अमेरिका में रहते हैं, देखिए उनके घर-परिवार की तस्वीरें - janmanchnews.com

मोहब्बतें फेम JUGAL HANSRAJ अब अमेरिका में रहते हैं, देखिए उनके घर-परिवार की तस्वीरें

104

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जिनका एक्टिंग से रिश्ता बचपन में ही जुड़ गया था। हांलाकि कुछ आगे चलकर चाइल्ड एक्टर से सीधा बड़े स्टार बन गए तो कुछ फिसड्डी साबित हुए । ऐसे ही एक अभिनेता हैं जुगल हंसराज(Jugal hansraj)। नीली आंखे, दिलकश मुस्कान और चॉकलेटी चेहरे वाले खूबसूरत जुगल हंसराज बरसों से फिल्म इंडस्ट्री से गायब हैं।

26 जुलाई 1972 को जन्में जुगल हंसराज आज 49 साल के हो गए हैं। जुगल हंसराज अब मुंबई छोड़कर अमेरिका(America) में जा बसे हैं। साल 2014 में जुगल ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड जैस्मिन ढ़िल्लों(Jasmine Dhillon) के साथ की थी। और हमेशा के लिए अमेरिका में शिफ्ट हो गए थे। दोनों अब एक क्यूट से बेटे के पेरेंट्स भी हैं। तो चलिए, हम आपको उनकी क्यूट फैमिली से मिलवाते हैं।

बीते सालों में जुगल हंसराज के लुक्स में इतने बदलाव आए हैं कि उन्हें देख हर कोई हैरान रह जाता है। जुगल हंसराज के बालों में अब सफेदी चमकने लगी है। यूं तो जुगल सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहते हैं, लेकिन जब भी वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोई नई तस्वीर शेयर करते हैं तो उसे वायरल में होने में देर नहीं लगती। 

बीतें दिनों जुगल ने अपनी कई तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वह सफेद बालों के साथ नज़र आ रहे थे। हांलाकि, सफेद बालों वाले इस लुक में भी वह काफी हैंसडम दिखते हैं।

जुगल हसंराज अपनी फैमिली के साथ न्यूयॉर्क में जा बसे हैं। जुगल की वाइफ जैस्मिन पेशे से इंवेस्टमेंट बैंकर हैं। जैस्मिन और जुगल की शादी ऑकलैंड में हुई थी। 

हाल ही में अपनी मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर जुगल ने अपनी शादी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की थी। और जैस्मिन को शादी की सालगिरह की बधाई दी थी।

जुगल जैस्मिन के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। जैस्मिन भी काफी स्टाइलिश हैं। खूबसूरती के मामले में वह कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को मात देती हैं।

हैंडसम जुगल को जैस्मिन परफेक्टली कॉम्पलिमेंट करती हैं। दोनों की जोड़ी जबरदस्त है।

इस कपल का खूबसूरत बेटा है, जिसका नाम सिदक(Sidak) है। सिदक बेहद क्यूट हैं। बेटे के साथ जुगल फ्रैंड्स वाली इक्वेशन शेयर करते हैं। हांलाकि सिदक को वह लाइम लाइट से दूर ही रखना चाहते हैं।

बीते साल सिदक की एक तस्वरी सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुई थी, जब जाने-माने डायरेक्टर शेखर कपूर ने जुगल-जैस्मीन और सिदक की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी थी। याद दिला दें, कि जुगल की पहली फिल्म ‘मासूम’ को शेखर कपूर ने ही डायरेक्ट किया था।

बता दें, कि फिल्मों को अलविदा कह चुके जुगल हंसराज अब करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन हाउस में काम करते हैं। वह क्रिएटिव टीम में शामिल हैं, जहां वह फिल्मों की स्क्रिप्ट सेलेक्शन का काम देखते हैं।

जुगल हंसराज ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1983 में रिलीज़ हुई शेखर कपूर की फिल्म ‘मासूम’ से की थी। फिल्म में जुगल की एक्टिंग की हर किसी ने सराहना की थी। 

1994 में फिल्म ‘आ गले लग जा’ से जुगल ने बतौर हीरो इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद जुगल ने कई फिल्मों में काम किया। आदित्य चोपड़ा की फिल्म ‘मोहब्बतें’ में भी जुगल दिखे थे। हांलाकि वह बतौर हीरो फ्लॉप एक्टर साबित हुए थे।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *