Sapna Choudhary

सपना चौधरी डान्स न करने पर, कार्यक्रम में पथराव

585
Sarvesh Tyagi

सर्वेश त्यागी

मुरैना। मुरैना में जौरा रोड स्थित एक गार्डन में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जो बुरी तरह फ्लॉप साबित हुआ और मात्र पांच सैकड़ा लोग ही गार्डन में पहुंच सके।

वहीं एक हजार से अधिक लोगों की भीड़ सड़क पर खड़ी रही और भारी पुलिस फोर्स तैनात होने के बावजूद सपना के प्रेमियों ने अंदर प्रवेश न मिलने पर अपना आक्रोश दिखाते हुए गार्डन में पथराव कर दिया। जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई और पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी।

आयोजकों द्वारा सपना चौधरी का झंकार कार्यक्रम जौरा रोड स्थित एक गार्डन में आयोजित किया गया, जिसका प्रचार-प्रसार काफी दिनों से चल रहा था। कार्यक्रम को देखने के लिए टिकटों की बुकिंग काउंटर व आॅन लाइन की गई थी, जिसमें टिकट का शुल्क वीआईपी 1 हजार एवं 500 व 400 रुपए रखे गए थे। लोगों ने सपना के इस प्रोग्राम में कोई खास दिलचस्पी नहीं दिखाई और प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गार्डन के अंदर पांच सैकड़ा लोग ही पहुंचे।

Sapna Choudhary

File Photo: Sapna Choudhary

इधर विख्यात डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम को लेकर पुलिस भी अलर्ट थी और आशंका भी थी कि लोग उपद्रव न मचा दें, यह आशंका सही साबित हुई और अंदर प्रवेश न पाने वाले एक हजार से अधिक लोग जो सड़कों पर खड़े थे, उन्होंने कार्यक्रम शुरू होने के लगभग आधा घंटे बाद पथराव शुरू कर दिया।

पत्थर जैसे ही अंदर प्रांगण में गिरे, तो वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया और डांसर सपना चौधरी अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ कुछ गानों पर डांस कर चलती बनीं। उल्लेखनीय बात यह है कि जब दिन में यह प्रोग्राम आयोजित हुआ, तब यह स्थिति निर्मित हुई, अगर कहीं यह प्रोग्राम देर शाम को होता तो और भी स्थिति खराब हो सकती थी।