मां ने डेढ़ साल की बेटी का गला रेता, बच्ची की मौत, मां हिरासत में - janmanchnews.com मां ने डेढ़ साल की बेटी का गला रेता, बच्ची की मौत, मां हिरासत में - janmanchnews.com
Crime

मां ने डेढ़ साल की बेटी का गला रेता, बच्ची की मौत, मां हिरासत में

55

बेला (सीतामढ़ी): बेला थाना क्षेत्र के बेतहा गांव में गुरुवार को मां ने डेढ़ साल की बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी. ग्रामीणों की सूचना पर थानाध्यक्ष सुभाष मुखिया पहुंचे. घटना के बाद बेटी का शव जमीन पर रखकर मां बेहोश हो गयी. पुलिस ने आरोपित नासरा खातून को हिरासत में लिया है. वह गांव के ही मो रजाउल्लाह की पत्नी है.

पुलिस की सुरक्षा में उसका इलाज चल रहा है. नासरा खातून कुछ दिनों से तनाव में थी. सुबह गोद में लिए बेटी को चाकू से गला रेत दिया. सूचना मिली है कि नासरा का पति के साथ सुबह में झगड़ा हुआ था. थानाध्यक्ष ने बताया कि पहली नजर में महिला विक्षिप्त लगती है. हत्या में उपयोग किया गया खून लगा चाकू बरामद किया गया है.

परिजन के मुताबिक, मो रजाउल्लाह, पत्नी नासरा खातून बाल-बच्चों के साथ बेंगलुरु में रहता था. दोनों वहां पॉल्ट्री फॉर्म में मजदूरी करते थे. 15 दिनों पूर्व ही गांव आया था. इधर, ग्रामीणों का कहना है कि आर्थिक तंगी के कारण उसने बेटी की हत्या कर दी.




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *