Rape

बस कंडक्टर ने कॉलेज की छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी बस कंडक्टर फरार

176
Anil Upadhyay

अनिल उपाध्याय

देवास। देवास जिला के कन्नौद थाना क्षेत्र में एक बस कंडक्टर द्वारा कॉलेज की छात्रा के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

पीड़िता की रिपोर्ट पर कन्नोद पुलिस ने आरोपी बस कंडक्टर के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। आरोपी बस कंडक्टर अभी फरार बताया गया है।

आरोपी बस कंडक्टर कॉलेज की छात्रा को नौकरी दिलाने के बहाने बहला कर उद्योगिक क्षेत्र पीथमपुर ले गया था। जब परिजन छात्रा की तलाश में पीथमपुर पहुंचे तो आरोपी वहां से फरार हो गया। पीड़िता छात्रा ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर आरोपी बस कंडक्टर
के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कराया है।

कन्नौद थाना पुलिस के मुताबिक कन्नोद थाना क्षेत्र के ग्राम भिलाई निवासी छात्रा कन्नौद के कॉलेज में पढ़ती है। वह रोजाना गांव से निजी यात्री बस से आना-जाना करती थी। आरोपी बस कंडक्टर सादिक पिता रशीद खान निवासी ग्राम पटरानी करीब 6 माह पहले पीड़िता को बहला कर जयंती माता मंदिर के समीप पुनासा के जंगल में बाइक से ले गया था।

यहां दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी दी। इस कारण पीड़िता ने किसी को कुछ नहीं बताया! करीब ढाई माह पूर्व फिर आरोपी सादिक ने कन्नौद कॉलेज से पीड़िता को घर छोड़ने के बहाने बाइक पर बैठाकर जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया। आरोपी ने 15 दिन पहले भी पीडिता के साथ दुष्कर्म किया था।

बीते 2 दिन पूर्व पीड़िता भोपाल जाने के लिए भिलाई बस स्टैंड पर खड़ी थी। तभी आरोपी आया और नौकरी दिलाने के बहाने पीथमपुर ले गया। वहां एक कुटिया में रखा जब पीड़िता के पिता, भाई एवं काका उसे तलाशते हुए पिथमपुर पहुंचे तो उन्हें देखकर आरोपी सादिक मौके से फरार हो गया।

कन्नोद पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी सादिक के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।