BREAKING NEWS
Search
Viral photo

अश्लील वीडियो वायरल का आरोपी सलाखो के पीछे, भावनाओं के आहत का मामला

266
Anil Upadhyay

अनिल उपाध्याय

देवास। एक समाज विशेष का लोकगीत को अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने के आरोप में पुलिस ने आरोपी ओम को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से मोबाइल एवं चीप जप्त कर उसे बुधवार को न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी माननीय मनीष लोवंशी के न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

फरीयादी ने रिपोर्ट की थी की व्हाट्सएप ग्रूप पर आरोपी ने अश्लील विडियो के साथ उसके समाज के लोकगीत को चला कर वायरल कर दिया है, जिससे हमारी भावनाऐ आहत हुई है। रिपोर्ट पर अपराध धारा 295 क भादवि 67, 67क, 67 ख आई0टी0 एक्ट का कायम किया जाकर विवेचना की गई।

विवेचनांतर्गत पूछताछ एवं तकनीकी आधारो पर आरोपी ओम पिता नानूराम लवरास को हिरासत में लिया तथा पूछताछ की गई, जिसने जुर्म स्वीकार किया और आरोपी के कब्जे से मोबाईल सीम जप्त कर दिनांक 31 जनवरी 20 18 को गिरफ्तार कर माननीय  जेएमएफसी माननीय श्री मनीष लोवंषी  के न्यायालय ने में पेश किया गया जिन्होने उसे जेल भेज दिया गया है।

उक्त आरोपी से पूछताछ पर जानकारी प्राप्त हुई कि उक्त अश्लील विडियो उसे दिलीप लवरास से प्राप्त हुआ था, उक्त के आधार पर दिलीप को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई जो उसके द्वारा जुर्म स्वीकार किया गया उसके कब्जे से मोबाईल जप्त कर गिरफ्तार किया गया है जिससे तथा ग्रूप के अन्य सदस्यो एवं ग्रूप एडमिन से भी विवेचनांतर्गत पूछताछ की जा रही है।