BREAKING NEWS
Search
MLA Farm house caught sex worker

विधायक के बंगले पर हनीमून मनाते पकड़े कपल

468
Sarvesh Tyagi

सर्वेश त्यागी

ग्वालियर। ग्वालियर के शिवपुरी जिले की पिछोर तहसील में विधायक के बंगले के पीछे एक सूने मकान में पुलिस को एक युगल हनीमून मनाते पुलिस ने पकड़े लिया। कपल को हिरासत में लेकर पूछा तो कपल ने बताया कि वह एक माह बाद शादी कर रहे हैं। इस पर पुलिस ने उनसे माफीनामा लिखवाया और इस तरह की हरकत आइंदा न करने की हिदायत देकर छोड़ दिया।

शिवपुरी में फिजीकल रोड पर पूर्व मंत्री व कांग्रेस एमएलए केपी सिंह के बगले के पीछे एक मकान सूना पड़ा हुआ है। सोमवार शाम वहां रहने वाले लोगों को उसमें एक लड़की अंदर जाती नजर आई। कुछ देर बाद एक लड़का भी मकान के अंदर गया। लंबे समय तक दोनों में से कोई बाहर नहीं निकला तो पड़ोस के मकान वालों ने दरवाजा खटखटाया।

इस पर भी कोई बाहर तो नहीं निकला, लेकिन एक कपल बाहर के कमरे से निकल कर अंदर के कमरे में घुसता नजर आया। इस पर लोग अंदर गए तो लड़की हड़बड़ाई हुई और अस्त-व्यस्त हालत में नजर आई। पब्लिक ने कपल को सूने मकान में आपत्तिजनक हालत में देख पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दे दी।

पुलिस टीम ने कपल को पकड़ लिया और पुलिस थाने ले गयी। पूछताछ में लड़के ने बताया कि वह शिवपुरी का और लड़की कोलारस की है लड़की ने बताया कि लड़का उससे शादी करने का वादा किया है। दोनों अलग जातियों में से हैं इसलिये छिप-छिप कर मिलते हैं। उसने बताया कि वह एक माह बाद शादी कर लेंगे।

इस पर पुलिस ने कपल से माफीनामा लिखवाया। माफीनामे में पुलिस ने कपल से यह भी लिखवाया कि वह 1 माह में कोट मैरिज कर लेंगे।  इसके बाद पुलिस ने दोनों को इस तरह की हरकत आइंदा न करने की हिदायत दी, पुलिस ने दोनों के बताए पटे पर पुलिस द्वारा वेरिफिकेशन करने पर कपल को छोड़ दिया गया।


TAG