BREAKING NEWS
Search
sex scandal

डॉक्टर्स के साथ आपत्तिजनक फ़ोटो खींचकर उन्हें ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

350
Sarvesh Tyagi

सर्वेश त्यागी

ग्वालियर। शहर में एक गिरोह का पर्दाफाश हुआ जिसमे महिला साथी पुरुष से दोस्ती कर उसके कोल्ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथी आपत्तिजनक फ़ोटो खिंचवाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था इस गिरोह ने अभी तक 15 लोंगो को अपना शिकार बनाया।

शहर के डॉक्टर श्रीराम (परिवर्तित नाम ) को भी कोल्ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर उनके साथ निर्वस्त्र होकर फ़ोटो खिंचे और फिर उन्हें ब्लैकमेल करने लगी, डॉ ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी जिसपर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए जाल बिछाया और गिरोह को पकड़ लिया, शहर एसपी डॉ आशीष ने पुलिस सदस्यों को 7 हजार रुपये की ईनाम राशि दी।

राजाबाबू के भाई की साली का संबंध डॉ श्रीराम से होना तय हो गया था लेकिन राजाबाबू नहीं चाहते थे कि यह संबंध हो, उन्होंने षडयंत्र रचकर डॉक्टर को फंसा लिया औैर डॉक्टर ने राजाबाबू की साली से संबंध करनेे से इंकार कर दिया। इसके बाद राजाबाबू ने गैंग बनाकर लगभग 15 डॉक्टरों को फंसा कर ब्लैकमेल किया।

ये है पूरा मामला-

मनीषा पाल पेशेंट बनकर डॉ श्रीराम (परिवर्तित नाम) के पास पहुंची और बोली मेरे चेस्ट में पेन हो रहा है, डॉक्टर से चेक कराने के बाद मेडीसीन लिखवा कर चली गयी, उसी दिन शाम को डॉक्टर के पास उसका पुनः कॉल आया और अपना दर्द बढ़ने के बारे में बताया तो डॉक्टर ने मोबाइल पर दवाई लिखा दिया। फिर दूसरे दिन फोन आया कि मेरे चेस्ट पेन में बढ़ गया है और मुझे घर का पता बतायें मैं घर पर आ कर मिल लूंगी, डॉक्टर ने मना किया कि मैं घर पर नहीं देखता हूं लेकिन महिला घर का पता लेकर घर पहुंची।

मनीषा अपने साथ कोलड्रिंक में नशीला पदार्थ लेकर गयी थी और मौका पाकर उसने डॉक्टर को पिला दी जैसे ही डॉक्टर को नशा हुआ महिला ने स्वयं वस्त्रहीन होकर डॉक्टर को वस्त्रहीन कर आपत्तिजनक फोटो और वीडि़यो तैयार कर डॉक्टर को सोता हुआ छोड़कर चली गयी, यह घटना 3 सितम्बर की हैै।

9 सितम्बर को राजाबाबू ने डॉक्टर को फोन किया कि तुम्हारे घर पर पार्सल आ रहा है उसे देख ले साथ ही 10 लाख रूपये की व्यवस्था कर लें, रूपये कब और कैसे लेने हैं मैं फिर बताऊंगा ।

डॉक्टर के शिकायत पर शहर एसपी डॉ आशीष ने पुलिस सदस्यों के मदद से गिरोह को पकड़ लिया। साथ ही एसपी डॉ. आशीष ने पुलिस सदस्यों की टीम को 7 हजार रूपये के इनाम से पुरूस्कृत किया है।