illegal Relation

पत्नी का आरोप पति ने झूठ बोलकर रचाई शादी और दूसरी महिला से भी है संबंध

132
Sarvesh Tyagi

सर्वेश त्यागी

ग्वालियर। एयरफोर्स में नौकरी बताकर शादी रचाई। शादी के बाद झूठ पकड़ा तो पत्नी को प्रताडि़त किया। पत्नी का आरोप है पति के दूसरी महिला से संबंध हैं। उसके चक्कर में 40 लाख का कर्जा भी हो गया है।

उन्होंने बताया महिला थाने में शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। मंगलवार को एसपी ऑफिस जाकर शिकायती आवेदन देकर पति पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की।

गालव नगर बहोड़ापुर निवासी मोनिका जोशी ने बताया वर्ष २००७ में प्रशांत जोशी से उनकी शादी हुई थी। शादी से पहले प्रशांत के घरवालों ने बताया वह एयरफोर्स में नौकरी करता है लेकिन शादी के बाद पता चला नौकरी के बारे में झूठ बोला गया था। पूछने पर कहा जाता वीआरएस ले लिया है।

कुछ दिन बाद शादी में पिताजी ने जो सामान दिया उसे प्रशांत बेचने लगा। इसी बीच एक महिला से उसके संबंध भी हो गए, उस महिला का खर्च चलाने के चक्कर में ४० लाख का कर्जा कर लिया। विरोध करने पर मुझे पीटा जाता और मायके से रुपए लाने के लिए दबाव डालते। अब महिला ने पुलिस अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई।

महिला अपने पिता के साथ मंगलवार को एसपी की जनसुनवाई में जाकर पूरी आप बीती सुनाई, और एसपी से न्याय की गुहार लगाई। एसपी डॉ आशीष ने महिला को आस्वाशन देकर जाँच के आदेश दे दिए।