BREAKING NEWS
Search
Modi birthday gift

मोदी के जन्मदिन पर साईकिल रैली जिसमें हुई साईकिल चोरी

355

सर्वेश त्यागी की रिपोर्ट,

ग्वालियर। भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर रविवार को आयोजित साइकिल रैली में प्रशासन की कमजोर व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए है, रैली में न तो सुरक्षा व्यवस्था सही थी और न ही रैली में शामिल लोंगो के लिए पीने के पानी की व्यवस्था थी।

रैली में केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया, नगरीय विकास एवं आवास मंत्री माया सिंह, नगर निगम महापौर विवेक नारायण शेजवलकर, जिलाध्यक्ष देवेश शर्मा सहित टीवी कलाकारों की भी जमघट रहा कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए।

Modi

Janmanchnews.com

देश के प्रधान सेवक श्री नरेन्द्र मोदी का कल जन्मदिन था, इस अवसर ग्वालियर भाजपा पार्टी ने साइकल रैली की शरुवात लगभग एक माह पहले शुरू कर दी थी इसके ऊपर पानी की तरह पैसा बहाया गया और लोंगों से बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया। रैली सुबह कटोराताल से शुरू होकर अचलेश्वर होते हुए हॉस्पीटल रोड, दाल बाजार, इंदरगंज, ऊंट पुल, दौलतगंज, महाराज बाड़ा, सराफा, गश्त का  ताजिया, फालका बाजार होते हुए वीरांगना लक्ष्मीबाई की समाधि पर पहुँची ।

इस दौरान यहाँ कई बच्चों को पीने का पानी न मिलने से परेशानी हुई तो कई छात्रों की साइकिलें चोरी तक हो गयीं, रैली में भीड़ बढ़ाने के लिए सितारों की महफिल सजानी पड़ी जिनमे कॉमेडियन सुनील ग्रोवर उर्फ गुथी , सुरेन्द्र पाल ओर गजेन्द्र सिंह को बुलाना पड़ा।