RSS

मिशन 2019 के लिए अब MP में आरएसएस ने संभाली कमान, एक-एक सीट पर रखेगी कड़ी नजर

127

भोपाल- आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर MP में भाजपा के लिए अब आरएसएस ने खुद मोर्चा संभाल लिया है. MP के विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली हार के बाद अब साख बचाने की जिम्मेदारी फिर संघ के जिम्मे में आ गयी है.

आपको बताते चले कि सियासी समीकरणों को समझते हुए प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर संघ के पदाधिकारियों नजर रखेंगे. जानकारी के मुताबिक इस मोर्चे में संघ से जुड़े अनुषांगिक संगठनों के ज्यादातर बड़े नाम शामिल.

यह सभी लोग लोकसभा सीट पर जाकर भाजपा के लिए माहौल तैयार करेंगे और विधानसभा में मिली हार की सबसे बड़ी वजह भीतरघात सुरों को साधने की कोशिश करेंगे.

इन लोगों को मिली है बड़ी जिम्मेदारी:- 

रीवा में विद्या भारती के पूर्व प्रांत सचिव संतोष अवधिया को जिम्मा, सागर में विभाग कार्यवाहक डॉ सुशील भार्गव, दमोह में भारतीय किसान संङ के पदाधिकारी भरतजी, सीधी में जिला संघ चालक पुष्पराज सिंह, सतना में प्रांत संघ चालक उत्तम बनर्जी, शहडोल में विभाग कार्यवाहक अजय दास, तो मंदसौर में विभाग प्रचारक योगेश शर्मा को जिम्मेदारी दी गयी है.

वहीं MP में संघ की जिम्मदारी को लेकर पार्टी का कहना है कि आरएसएस ऐसा संगठन है, जो कभी राजनीति नहीं बल्कि लोगों को जागरुक करने का काम करता है.