BREAKING NEWS
Search
PM Modi brother got injured

प्रधानमंत्री मोदी के भाई का मध्यप्रदेश में एक्सीडेंट, सभी लोग सुरक्षित

462
Sarvesh Tyagi

सर्वेश त्यागी

राजगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई का मध्यप्रदेश के राजगढ़ में एक्सीडेंट हो गया। वे रविवार को फार्चूनर वाहन से एक शादी समारोह के लिए निकले थे। इस दौरान एक मैजिक वाहन ने उनकी नई फार्चूनर को जोरदार टक्कर मार दी। हालांकि उन्हें किसी प्रकार की चोट लगने के समाचार नहीं हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी रविवार को राजगढ़ जिले के सारंगपुर में राधेश्याम राठौर के घर शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे थे। जब वे रेस्ट हाउस से अपनी कार में बैठकर शादी घर की तरफ रवाना हो रहे थे तभी एक तेज रफ्तार मैजिक वाहन ने उनकी नई फार्चूनर को टक्कर मार दी।

मोदी और वाहन चालक में हुई बहस…

मैजिक वाहन और फार्चूनर की टक्कर में फार्चूनर क्षतिग्रस्त हो गई है। प्रहलाद मोदी नई फार्चूनर से शादी समारोह में शिरकत करने जा रहे थे। मोदी के घायल होने के समाचार नहीं है, हालांकि तेज झटके के साथ उनकी फार्चूनर रुक गई थी। दुर्घटना के बाद मोदी और वाहन चालक में जमकर बहस भी हुई। हालांकि ज्यादातर मोदी वहां नहीं रुके, बातें नहीं फैले इसलिए वे तत्काल शादी हाल के लिए निकल गए।

पुलिस में नहीं की शिकायत…


प्रधानमंत्री के भाई प्रहलाद मोदी ने इस घटना के बाद थाने में कोई शिकायत नहीं की है।

काले कांच वाली गाड़ी से पहुंचे थें मोदी…

प्रधानमंत्री के भाई प्रहलाद मोदी जिस वाहन से सारंगपुर पहुंचे थे, उसमें न तो नंबर था और न ही उसके कांच पारदर्शी थे। काले कांच वाली गाड़ी के लिए फालो गार्ड भी लगी हुई थी, लेकिन जिस समय यह घटना हुई, फालो गार्ड गाड़ी से काफी आगे चले गए थे। इसके कारण कोई बड़ी कार्रवाई नहीं हो सकी।

अक्सर MP आते हैं मोदी के परिजन…

इससे पहले नरेंद्र मोदी के भाई कई बार मध्यप्रदेश के दौरे पर आ चुके हैं। इससे पहले प्रहलाद मोदी झाबुआ और दतिया के पीताम्बरा पीठ में भी विशेष पूजा अर्चना करने आ चुके हैं। मोदी की पत्नी अक्सर उज्जैन के महाकाल मंदिर में पूजा करने आती हैं। उनके बड़े भाई सोमा मोदी भी कार्यक्रमों में भाग लेने भोपाल आ चुके हैं।