rewa congress workers

पूर्व स्व. विधायक रामलखन सिंह के जन्मदिवस पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया भव्य कार्यक्रम का आयोजन

256
ईशू केशरवानी

ईशू केशरवानी की रिपोर्ट,

रीवा। त्योथर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व स्व. विधायक रामलखन सिंह जी के जन्मतिथि पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चाकघाट नगर में कार्यक्रम आयोजित कर 73वीं वर्ष गाँठ मनाया।

कार्यक्रम में काफी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पहुँचकर अपना विचार व्यक्त कर नववर्ष की शुभकामनाएँ दी तथा नगर के लोगों को चुनाव के समय अपना बहुमूल्य योगदान देने के लिए मतदाताओं को आभार व्यक्त किया गया तथा आने वाले लोकसभा चुनाव के तैयारी के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सचिव कौशलेश द्विवेदी जी रहे। कार्यक्रम में त्योथर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी रमाशंकर सिंह पटेल जी ने मंच पर उद्बोधन के समय मतदाताओं का आभार व्यक्त करते समय अपने आँखो से आंसू को नहीं रोक पाएँ और उनके आँखो से आंसू छलक उठे।

rewa congress workers

Janmanchnews.com

उद्बोधन में रमाशंकर सिंह पटेल ने चुनाव के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा कर लोगों कार्यक्रम आभार व्यक्त किये। कार्यक्रम में यज्ञ नारायन गुप्ता, गौरीशंकर केशरवानी, डॉ. अशोक पांडे, सुरेश मिश्रा, रामायण प्रसाद, अविनाश सिंह, विद्यासागर शुक्ला, टीपी सिंह, विजय नेता, मधुसुदन, विकास केशरवानी, सोपनल केशरवानी, धीरज केशरवानी, राहुल केशरवानी, दीनू केशरवानी, नंदू केशरवानी, रामलखन गुप्ता पत्रकार, ईशू केशरवानी पत्रकार सहित सैकड़ों गणमान्य एवं कांग्रेस कार्यकर्ता सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे।