BREAKING NEWS
Search
Shivraj chauhan

किसानों ने आंदोलन किया तो कलेक्टर पर गिरेगी गाज: मुख्यमंत्री

226
ईशू केशरवानी

ईशू केशरवानी

रीवा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कलेक्टरों से कहा कि किसानों के लिए भरपूर पैसा होने के बावजूद भी पैसा बाँटने में लापरवाही क्यो बरती जा रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा- अगर किसान आंदोलित होते हैं तो ठीक नहीं होगा। उन्होंने आधिकारिकयों को किया अलर्ट, कहा कि वाट्स एप पर किसान आंदोलन के मैसेज चल रहे हैं, इस पर नजर रखें।

कलेक्टर, कमिश्नरों से वीसी में भावांतर भुगतान, पेयजल व अन्य विषयों पर चर्चा की। सीएम ने कृषक समृद्धि योजना के क्रियान्वयन के बारे में पूछा। रीवा कलेक्टर प्रीति मैथिल ने सफाई दी कि पिछले बार राशि वितरण में गड़बड़ी सामने आने पर इस बार खातों के मिलान के बाद राशि वितरण होने से देर हो रही है।

अशोकनगर कलेक्टर बीएस जामोद की गैर मौजूदगी में अन्य अफसर ने कहा कि पैसा बाँट चुके हैं। इस पर कृषि विभाग के पीएस राजेश राजौरा बोले, लेटेस्ट रिपोर्ट मौजूद है, पैसा नहीं बँटा है। कटनी कलेक्टर बीएस चौधरी से सीएम ने कहा कि अनूपपुर सीईओ रहते हुए बेहतर काम पर कटनी कलेक्टर बनाया, लेकिन यहाँ वैसा काम क्यों नहीं हो पा रहा है। पिछड़े जिलों के कलेक्टरों को सीएम ने प्रजेंटेशन के लिए २३ को भोपाल बुलाया है।