BREAKING NEWS
Search
Wine seased

पुलिस ने होंडा सिटी कार के साथ पकड़ी शराब की खेप, शराब ठेकेदार गिरफ्तार

416
ईशू केशरवानी

ईशू केशरवानी

रीवा। सिटी एसपी ललित शाक्यवार के निर्देशन में एएसपी शिवकुमार के मार्गदर्शन मे मुखबिर के सूचना पर मनगवाँ पुलिस ने होंडा सिटी कार में 12 पेटी देसी अवैध शराब पकड़ी है, यह शराब की खेप रायपुर कर्चुलियान शराब दुकान से लाकर मनगवाँ क्षेत्र मे पैकारी किया जाना था।

इस दौरान मनगवाँ  टीआई यूपी सिंह पुलिस टीम के साथ मनगवां के फोरलेन  चौराहे में स्पेज ड्रम के पास नाकेबंदी कर गाड़ी जप्त किया।

वही शराब की खेप लेकर आ रही  होंडा सिटी  ड्रम के पास  एक खड़ी गाड़ी को भी ठोकर मारा जिससे की बड़ी घटना बची  पुलिस ने रायपुर शराब दुकान के ठेकेदार गणेश गुप्ता एवं विनायक चौरसिया निवासी मऊगंज को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही  होंडा सिटी गाड़ी नं MP11T 1100 में ठोकर मारने के आरोप में फरियादी चेतन साहू के रिपोर्ट में में भी पुलिस ने अपराध दर्ज किया है।

घटना देर रात की बताई जा रही गिरफ्तार दोनों आरोपियों को आज न्यायालय में पेश किया गया जिनकी जमानत न मिलने से जेल भेजा गया।

नाकेबंदी दौरान बड़ी घटना बची  बताया जाता है कि जिस  समय मनगवाँ  पुलिस ने फोर लाइन चौराहा ड्रम के पास शराब की खेप ला रही हौंडा सिटी कार को रोकने का प्रयास किया उस समय गाड़ी का भी अनियंत्रित होकर ठोकर मारते हुए निकली जिससे कि वहां पर मौजूद पुलिस वाले बाल बाल बचे नहीं तो बड़ी घटना घट सकती थी।