BREAKING NEWS
Search
rape

15 वर्षीय युवती की रेप के बाद हत्या कर फेंकी गई लाश से फैली सनसनी

481
ईशू केशरवानी

ईशू केशरवानी

रीवा। हनुमनानगर के नया डैम से निकलने वाली नहर में एक 15 वर्षीय युवती की लाश वन विभाग की नर्सरी के पत्ता गोदाम के ठीक पीछे आज सुबह तकरीबन 8:00 बजे जैसे ही लोगों ने देखा तो सनसनी फैल गई देखते ही देखते लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा।

आनन फानन में लोगों ने हनुमना पुलिस को सूचना दी मौके पर हनुमना थाना प्रभारी ,एडिशनल एसपी शिव कुमार सिंह तथा एसडीओपी आर के सिंह पहुँचकर घटना क जहाँ सरगर्मी से तलाश में जुट गए वहीं प्रथम दृष्टया लाश तथा घटनास्थल को देखकर स्पष्ट होता है कि युवती के साथ पास स्थित एक कमरा जिसमें दरवाजे खिड़की टूटे हुए हैं वहाँ रेप किया गया और रेप के बाद उसकी हत्या कर उसकी लाश को नहर में ले जाकर के सबूत खत्म करने के लिए उसके चेहरे पर कुछ घास फूस रख कर के आग लगा कर चेहरा बदरंग करने का प्रयास किया गया।

यह तो संयोग था कि घास बहुत अल्प मात्रा में होने के कारण उसके बाल मात्र जल पाया चेहरा धुएं से धूसरित हो गया वही जिस कमरे में रेप करना प्रतीत हो रहा है उस कमरे में लड़की के कुछ कपड़े तथा एक झोला भी पाया गया है उसकी चप्पल उतरी पड़ी है दूसरे कमरे में जिधर से घसीट कर ले जाया गया वहाँ उसका दुपट्टा पड़ा हुआ है लड़की के बदन पर काले कलर का लोवर तथा काला नीला छीटदार स्कर्ट है, एवं सड़क के किनारे बांस की झाड़ के पास एक युवक का पैंट उतारा हुआ रखा है।

इससे स्पष्ट है कि यह रेप के बाद युवती की हत्या कर उसके चेहरे की शिनाख्त खत्म करने के लिए आग लगाकर चेहरा जलाने का प्रयास किया गया लेकिन उसका बाल बस जल पाया साथ ही यहां एक बात और उल्लेख करना आवश्यक है कि उसके बाल कुछ घसीटते हुए उखाड़े पड़े थे। उस कमरे में ही गेट के पास वही कुछ लोगों का यह भी कहना है कि शाम तकरीबन सात-आठ बजे उस युवती और एक युवक को जिसकी उम्र तकरीबन 30 वर्ष रही होगी नया  पुल के पास मोबाइल पर बात करते देखा गया था एक दूसरे के साथ खड़े थे।

प्रथम दृष्टया लडकी 15 – 20 किलोमीटर रेंज की है और हमें उम्मीद है कि शाम तक इसका खुलासा अवश्य ही हो जाएगा।-  शिवकुमार सिंह – एडिशनल एसपी रीवा