BREAKING NEWS
Search
Aliya Bhatt

आलिया नें बताया कि संबंध बनानें के लिए उन्हे कौन सी सेक्स पोज़ीशन पसंद है

1013
Shabab Khan

शबाब ख़ान

मुंबई: अक्सर देखा जाता है की लोग अपने  शारीरिक संबंध के बारे में बात करना पसंद नहीं करते हैं लेकिन बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री आलिया इस मामले में काफी कूल है और हाल ही में उन्होंने एक फैशन मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में अपने कई सीक्रेट्स शेयर किए।

बता दें कि, इस फैशन मैगजीन के  कवर पेज पर आलिया की फोटो नजर आएगी।

बता दे की, आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में अपना केरियर “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” से शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने अनेक ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। अलिया ने  काफी कम उम्र में ही काफी नाम कमा लिया है। आलिया का नाम मशहूर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा से जोड़ा जाता है लेकिन उन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को खुलकर स्वीकार नहीं किया है लेकिन फैशन मैगज़ीन को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में भी बात की ऑल अपनी फेवरेट सेक्स पोजीशन के बारे में भी बताया।

फेवरेट सेक्स पोजीशन के बारे में बात करते हुए आलिया ने बताया कि वह एक सिंपल लड़की है इसलिए उनकी पसंदीदा सेक्स पोजीशन “क्लासिक मिशनरी” है। उन्होंने आगे कहा की वह हमेशा क्लासिक मिशनरी पोजीशन में ही संबंध बनाना पसंद करती है।

इसके अलावा उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में भी बात की जब उनसे पूछा गया कि अगर उनको अपने बॉयफ्रेंड का फोन अनलॉक मिल जाए तो वह फोन में क्या जासूसी करेगी, तो आलिया ने तुरंत कहां की बॉयफ्रेंड उसे अपने बॉयफ्रेंड के  फोन के पासवर्ड बताएं पहले से ही पता है।

इसके अलावा इस इंटरव्यू में आलिया ने पुरुषों को लेकर अपनी राय भी दिया। जब पूछा गया कि अगर पृथ्वी में केवल 50 साल का पुरुष और 18 साल का टीनएजर बचता है तो वह किसे चुनेगी तब आलिया ने बेझिझक कहां की वह 50 साल के इंसान को ही चुनेगी क्योंकि कम उम्र के लोगों के साथ उनकी ज्यादा नहीं बन पाती है।

Shabab@janmanchnews.com