BREAKING NEWS
Search
Mahima Chaudhry

महिमा चौधरी ने दर्द किया साझा

755
janmanchnews.com

कीर्ति माला

मुंबई। एक से एक हिट फिल्म देनेवाली अभिनेत्री महिमा चौधरी इन दिनों काफी दु:खी नजर आ रही है। जी हां शाहरुख़ ख़ान के साथ ‘परदेस’ से डेब्यू करने वाली महिमा चौधरी काम ना मिलने से दुखी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान इस दर्द को उन्होंने साझा भी किया। यूं कहें कि महिमा का ये दर्द बाहर छलका है। महिमा को इस बात का अफ़सोस है कि बॉलीवुड में उनकी उम्र की एक्ट्रेसेज़ के लिए रोल नहीं लिखे जाते, जिसकी वजह से उन्हें इंडस्ट्री छोड़नी पड़ी।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान 44 वर्षीय महिमा ने कहा कि मनमुताबिक़ रोल ना मिलने की वजह से उन्हें इंडस्ट्री से दूरी बनानी पड़ी। महिमा ने कहा, “तब में सिंगल मदर थी और मुझे पैसे कमाने थे। बच्चे के साथ फिल्मों में काम करना मुश्किल होता है, लेकिन इसमें आपको बहुत वक्त देना पड़ता है। तब मैंने कुछ टीवी शो में बतौर जज काम किया, कई फंक्शन में पहुंची और रिबन काटने का काम किया, क्योंकि यह मेरे लिए सुविधाजनक था। इसके जरिए मुझे जल्द और अच्छे पैसे मिलने लगे।”

करियर के शुरुआती दौर में उन्होंने ‘दाग- द फायर’, ‘प्यार कोई खेल नहीं’, ‘धड़कन’, ‘दीवाने’, ‘ओम जय जगदीश’ और ‘दिल है तुम्हारा’ जैसी फिल्मों में काम किया है।