BREAKING NEWS
Search
Jhumri telaiya municipal corporation shopkeeper sayeed naseem

फुटपाथ दुकानदारों को स्थायी जगह दे नगरपरिषद:- सईद नसीम

187
Share this news...

झुमरी तिलैया:- कांग्रेस नेता सईद नसीम की अगुवाई में नपा में सूचीबद्ध फुटपाथ दुकानदार सदस्यों ने नगरपरिषद कार्यपालक पदाधिकारी को एक ज्ञापन सौपा और मांग किया कि पत्रांक संख्या 791 दिनांक 10.06.2020 का आवंटन रद्द करते हुवे सूचीबद्ध फुटपाथ दुकानदारों को स्थायी जगह आवंटन किया जाय।

Sayeed Naseem Municipal Corporation Jhumri telaiya

पत्र में सईद नसीम ने कहा कि अगर आवंटन के बाद निर्माण होती है तो यह न्यायसंगत नही होगा। चूंकि जो दुकानदार वर्षो से फुटपाथ पर दुकान लगा रहे है जो आपके नगरपरिषद की फुटपाथ दुकानदारों में सूचीबद्ध है जिन्हें नगरपरिषद द्वारा पहचान पत्र दिया गया है रोजना जिससे नपा का राजस्व बढ़ रहा है। अगर किसी भी प्रकार का कोई जगह का आवंटन होना था तो पहला हक इनलोगो का था लेकिन ऐसा न होकर किसी दूसरे को दुकान के लिए जगह आवंटन करना गलत है। अगर ऐसा कोई भी नियम है कि जगह आवंटन नगरपरिषद को करना है, तो मेरा निवेदन होगा जो वर्षो से फुटपाथों पर दुकान लगा रहे है जो नपा में सूचीबद्ध है उन्हें प्रथमिकता से जगह दिया जाना चाहिये। अन्यथा किसी एक का आवंटन नही होना चाहिए। ऐसा होने से फुटपाथ दुकानदारों में असंतोष बढ़ेगा।

इसलिये उपरोक्त आवंटन को रद्द करते हुवे फुटपाथ दुकानदारों को स्थायी जगह बंदोबस्त कर राहत दिया जाय। मोके पर नपा के सूचीबद्ध दुकानदारों में सुनील कुमार ,अनूप कुमार,जहीरुद्दीन, महेश मोदी, संतोष मालाकार, राजू कुरेशी,दीपक वर्णवाल,संतोष गोस्वामी जिया अंसारी समेत दर्जनों लोग उपस्थित रहे।

Share this news...