BREAKING NEWS
Search
widow

दबंगों ने विधवा के घर पर बोला हमला, आगजनी के साथ घर को उजाड़ा

438
Mithiliesh Pathak

मिथिलेश पाठक

श्रावस्ती। प्रदेश सरकार महिलाओं, बेटियों की लाख सुरक्षा और सबका साथ सबका विकास की बात करें, लेकिन धरातल पर ऐसा होता कहीं दिख नही रहा है।

दबंगों के हौसले इस कदर बुलन्द है कि विधवा के घर को उजाड़ दिया घर मे रखे सामान को तोड़ फोड़ दिया उसके बाद आग लगा दी, गनीमत रही कि पड़ोसियों ने तुरन्त आग पर काबू पा लिया।

दबंगों ने विधवा की बेटियों को भी नहीं बख्सा उनके साथ भी जमकर मारपीट की। वहीं विधवा महिला पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ रख कर चैन की नींद सो रही है।

widow house demolish

Janmanchnews.com

ताज़ा मामला श्रावस्ती जिले के इकौना थाना क्षेत्र के भगवानपुर बनकट गांव का हैं।यह मामला गांव के बाहर बौद्ध परिपथ पर 30 वर्षों से रह रहे असहाय परिवार का है। परिवार में बेवा महिला अपनी 3 बेटियों के साथ किसी तरह जीवन यापन कर रही है। गांव के कुछ लोगो से जमीनी विवाद चल रहा है। बेवा के जमीन पर दबंग कब्जा करना चाह रहे है। इसी को लेकर आज सुबह दर्जनों दबंगो ने मिलकर एक साथ घर पर हमला बोल दिया।

महिला को पीएम आवास मिला था निर्माणाधीन प्रधानमंत्री आवास की दीवाल को धराशाई कर छप्पर में आग लगाने की भी कोशिश की विधवा महिला के अनुसार दबंगो ने विधवा की बेटीयों के साथ मारपीट कर लूटपाट भी की। विधवा महिला पुलिस से न्याय की गुहार लगाती रही लेकिन इकौना पुलिस हाथ पर हाथ रख कर चैन की नींद सो रही है।

वहीं पीड़ित परिवार का रो रो कर बुरा हाल है लेकिन विधवा महिला का कोई सुनने वाला नही हैं। हालांकि मीडिया ने विधवा की आवाज को उठाया है अब देखना ये होगा कि इलाकाई पुलिस विधवा महिला को न्याय दिला पाती है या नहीं।