BJP Meeting

मेरा परिवार भाजपा परिवार कार्यक्रम के तहत लगाया झंडा

107
Mukesh Goshwami

मुकेश कुमार गोस्वामी

कोडरमा। नगर पंचायत अंतर्गत क्षेत्र में मेरा परिवार भाजपा परिवार कार्यक्रम के तहत नगरवासियों के आवास के साथ छत पर भाजपा का झंडा लगाया गया। भाजपा के महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष संगीता सिन्हा की अध्यक्षता में भाजपा बहुउद्देशीय भवन में एक बैठक की गई। जिसमें लोकसभा चुनाव में भाजपा को मजबूत करने को लेकर रणनीति बनाई गई।

जनता की समस्याओं को जानने और उनको दूर करने पर भी विचार किया गया। भारतीय जनता पार्टी की ओर से पूरे देश में मेरा परिवार भाजपा परिवार कार्यक्रम में अधिक से अधिक जनता को पार्टी से जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। भाजपा के महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष संगीता सिन्हा के साथ भाजपा महिला मोर्चा के सैकड़ों कार्यकर्ता इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए क्षेत्रों में भ्रमण किया गया।

भाजपा को मजबूत करने का संकल्प लिया गया। इस अवसर पर भाजपा लोकसभा चुनाव लाभार्थी कामिनी देवी ने कहा कि भाजपा गरीबों के हितों को ध्यान में रखकर कार्य कर रही है। भाजपा की नीतियां जनता को प्रभावित कर रही है। उन्होंने आगे कहा विपक्ष वाले भाजपा के खिलाफ जितनी लिखेंगे उतना ही सुंदर कमल 2019 में खेलेगा।

बैठक में मौजूद डोमचांच नगर में नगर मंडल अध्यक्ष रेखा भारती, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष संगीता सिन्हा, भाजपा लोकसभा चुनाव लाभार्थी कामिनी देवी,शारदा देवी, संजू देवी, अनिता देवी, गुड़िया देवी, बबली देवी, उर्मिला देवी, सोनी देवी, शम्भु यादव ने एक स्वर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर लोकसभा चुनाव 2019 में विजयी बनाने का संकल्प लिया।