naseeruddin shah

नसीरुद्दीन शाह को मिला पाकिस्तान जाने का टिकट, बोले अमित जानी- डर लगता है तो हनुमान चालीसा भी पढ़ें

215

लखनऊ। बीते दिनों उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में हुई हिंसा के बाद एक बार फिर अब सियासत तेज हो चुकी है। दरअसल, बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह द्वारा बुलंदशहर हिंसा पर दिए गए बयान के बाद सियासत एक बार फिर से तेज हो गयी है।

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह द्वारा दिए गये उनके बयान को कुछ लोग समर्थन कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग इसकी आलोचना भी कर रहे है। इस कड़ी में उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के प्रमुख अमित जानी ने नसीरुद्दीन शाह के बयान पर विरोध जताया है।

आपको बताते चले उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के प्रमुख अमित जानी ने नसीरुद्दीन शाह के लिए पाकिस्तान का टिकट बुक कर दिया है।  इतना ही नहीं अमित जानी ने यह टिकट नसीरुद्दीन शाह के घर पर भी भिजवा दिया है।

उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के प्रमुख अमित जानी ने नसीरुद्दीन शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर डर लगता है, तो वह हनुमान चालीसा भी पढ़ सकते हैं। क्योंकि अब तो वैसे भी हनुमान जी को मुसलमान बताया गया है। अब वह इस्लाम से खारिज नहीं होंगे।

बता दें, बुलंदशहर जिले में हुई हिंसा को लेकर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने कहा था कि आज देश में पुलिस ऑफिसर की मौत से ज़्यादा अहमियत गाय की है।