BREAKING NEWS
Search
Ranjan barwaar

नक्सली करें सरेंडर वरना होगी कार्रवाई- डीएसपी

644
Rohit Kumar Mishra

रोहित कुमार मिश्रा

चाईबासा। जगन्नाथपुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रभात रंजन बरवार ने अनुमंडल  में कार्यभार संभाल लिया हैं। शनिवार को पहला दिन जगन्नाथपुर अपने कार्यालय में प्रेस बयान में उन्होंने पत्रकारों से कहा कि कानून व्यवस्था को बेहतर बनाना प्राथमिकता रहेगी। आम जन पुलिस के मधुर संबंध बनाने के लिए प्रयास किए जाएंगे।

कार्यभार संभालते ही डीएसपी ने जगन्नाथपुर अनुमंडल क्षेत्र के थाना प्रभारियों के साथ मीटिंग की। उन्होंने सभी को लोगों के साथ तालमेल बनाएं रखने की बात की। तभी आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगेगी। यदि जनता के साथ पुलिस के संबंध अच्छे होंगे। तो कोई भी अपराधी पुलिस की नजर से नहीं बच सकेगा।

पुलिस को आमजन के साथ मित्रता का व्यवहार रखना चाहिए। इससे आम जनता में पुलिस के प्रति भरोसा बढ़ेगा। गलत कार्य करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

उन्होंने  मीडिया के जरिए कहां की नक्सली अपने आप को सरेंडर कर ले। वरना उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि वाहन चलाने वाले की अब खैर नहीं, शराब पीकर गाड़ी चलाई तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि डीएसपी प्रभात रंजन बरवार का जगन्नाथपुर अनुमंडल में पांचवी पोस्टिंग हैं। इससे पूर्व गिरिडीह में डीएसपी रह चुके हैं।