मेरी चाची मेरे कपड़े उतरवाकर जबरन मेरे साथ करती है ये हरकत

1343

पटना। पिछले दिनों रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली एक घटना ने शहर में खुब सुर्खियां बटोरी थी। आरोप था कि ​ए​​क चाची अपने ही भतीजे का यौनशोषण करती थी। जिसकी शिकायत महिला हेल्पलाइन में की गई थी।

क्या था मामला

एक 14 वर्षीय बच्चे ने आरोप लगाया कि शुरू-शुरू मेरी चाची मुझे बहुत प्यार करती थी। मुझे अच्छे-अच्छे खाने और कपड़े देती थी। इस वजह से मैं चाची के पास रहने आ गया था। मगर कुछ दिनों के बाद ही वह मेरे साथ गलत हरकत करने लगी। साथ ही मुझे पापा से भी मिलने नहीं देती थी। इसलिए जब एक दिन चाची नहीं थी, तो मैं मौका देखकर वहां से भाग गया और पापा को सारी बात बता दी।

बच्चे ने क्या कहा

बच्चे ने बताया कि चाची मुझे घर में बंद करके रखती हैं। अब स्कूल जाना भी बंद करा दिया है। वह मुझसे गंदी-गंदी बात करती और मेरे पूरे बदन से कपड़े खुलवा देती। मैं रोता हूं तो मुझे मारती भी है। इसके बाद महिला हेल्पलाइन में 14 वर्षीय बच्चे द्वारा चाची के खिलाफ यौनशोषण की शिकायत की गई।

चाची ने पिता पर लगाया आरोप

इस घटना के उजागर होने पर जब बच्चे के पिता ने अपनी भाभी इस गलत हरकत पर समझाया तो उल्टे महिला ने बच्चे के पिता यानि अपने देवर पर ही छेड़खानी का आरोप लगाकर महिला हेल्पलाइन, एसपी कार्यालय व महिला थाने में शिकायत दर्ज करवा दिया। लेकिन जांच के दौरान जब भेद खुला तो सभी सन्न रह गए। और महिला के द्वारा की गई गलत हरकतों की सच्चाई सबके सामने आ गयी।

इस घटना पर महिला हेल्पलाइन की प्रबंधक प्रमीला कुमारी ने कहा था कि यह मामला पटना क्षेत्र के दुल्हिनबाजार का था। जहां बच्चे को प्रलोभन देकर उसके साथ घर में एक महिला अश्लील हरकत करती थी।