krishan khosla delhi murder

नौकर ने 91 साल के यूएन के पूर्व कर्मचारी को अगवा कर फ्रिज में किया बंद, घर लूटा, दर्दनाक माैत

185

नई दिल्ली. राजधानी के ग्रेटर कैलाश पार्ट-टू इलाके में अपहरण और हत्या का चौंकाने वाली घटना हुई। यहां नौकर ने पहले बुजुर्ग दंपति को खाने में नशीला पदार्थ देकर बेहोश किया, साथियों को बुलाया और फिर घर के मालिक (91) को फ्रिज में ठूंस कर टैम्पो में लोड कर चंपत हो गया। फ्रिज ले जाने पर उसे सिक्योरिटी गार्ड ने टोका तो उसने घर शिफ्ट करने का बहाना बना दिया। इस दौरान मालिक कृष्ण खोसला की मौत हो गई, वे संयुक्त राष्ट्र के पूर्व कर्मचारी थे।

रविवार सुबह बुजुर्ग महिला के होश में आने पर वारदात का खुलासा हुआ। दिल्ली पुलिस को पता चला है कि घर से करीब 5 लाख की ज्वैलरी और सवा लाख रुपए गायब हैं। पुलिस ने चंद घंटों में ही आरोपी किशन को उत्तर प्रदेश से पकड़ लिया। उसने बताया कि फ्रिज में डाल कर किडनैप करने के पीछे उसका कारण मोटी फिरौती वसूलना था। उसने कृष्ण खोसला की रोजाना की डांट से तंग आकर डेढ़ महीने पहले ही अपहरण और फिरौती का प्लान बनाया था।

कृष्ण खोसला यूएन से हुए थे रिटायर, एक बेटा ऑस्ट्रेलिया में

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कृष्ण खोसला संयुक्त राष्ट्र (यूएन) से रिटायर्ड हैं। वह ग्रेटर कैलाश पार्ट-टू में एम-75 फ़र्स्ट फ्लोर पर पत्नी के साथ किराए पर रहते थे। उनके दो बेटे हैं, जिनमें एक आस्ट्रेलिया में है। जबकि दूसरा सुभाष खोसला वहीं पास ही अलग घर में परिवार के साथ रहता है। बुजुर्ग दंपति के पास करीब डेढ़ साल से किशन काम कर रहा था। वह मूलरूप से बिहार का रहने वाला है। फिलहाल संगम विहार में रहता है।

सुबह बुजर्ग महिला की आंख खुली तो फ्रिज और पति गायब थे

रविवार सुबह खोसला की पत्नी सरोज को होश आया। उन्हें पति और नौकर घर से गायब मिले। कुछ गड़बड़ी का अंदेशा होने पर महिला ने बेटे को फोन किया। जिसके मौके पर पहुंचने के बाद पता चला घर से फ्रिज भी गायब है। आरोपी किशन ने फ्रिज में बंद खोसला को लेकर तिगड़ी स्थित किराए के मकान में पहुंचा। उसने फ्रिज खाेला तो दम घुटने से बुजुर्ग की मौत हो चुकी थी। इसके बाद किशन शव को आंगन में ही दफन कर फरार हो गया।