BREAKING NEWS
Search

पत्थरबाज़ों को नही अरुंधति रॉय को जीप के आगे बांध देना चाहिए: परेश रावल

468
Share this news...
Shabab Khan

शबाब ख़ान

नई दिल्ली। हाल ही में मीडिया में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक अरुंधति रॉय ने कहा था, “भारत कश्मीर में अगर 7 से 70 लाख सैनिक भी तैनात कर दे, तब भी कश्मीर में अपना लक्ष्य नहीं पा सकता।”

अपनी किताब ‘द गॉड ऑफ स्माल थिंग्स्’ से बुकर प्राइज़ से सम्मानित लेखिका अरुंधति रॉय के इस बयान के जवाब में फिल्म अभिनेता और पद्मश्री से सम्मानित सांसद परेश रावल ने एक फिर  विवादित ट्वीट किया है।

उन्होंने बुकर प्राइज़ से सम्मानित लेखिका अरुंधति रॉय का नाम लेकर कहा है कि सेना को जीप से पत्थरबाज़ों को बांधने की बजाय अरुंधति राय को बांध देना चाहिए। सांसद परेश रावल का ट्वीट अरुंधति के बयान के संदर्भ में देखा जा रहा है।

पिछले दिनों सेना ने कश्मीर में उपचुनाव के दौरान एक कश्मीरी युवक को जीप के आगे बांधकर घुमाया था। उसका वीडियो पब्लिक में आने के बाद काफी हंगामा मचा था। पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने भी ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए सवाल उठाया था।

इस विवाद में आरोपी के ख़िलाफ़ जांच चल रही है, ऐसे में भाजपा सांसद परेश रावल के ट्वीट ने नए विवाद को जन्म दे दिया है। लेखिका अरुंधति रॉय कश्मीर पर अपने बेबाक़ बयानों के लिए जानी जाती हैं, मगर इससे पहले उनके बारे में ऐसी टिप्पणी कभी नहीं की गई थी।
ट्विटर पर यूज़र्स जहां परेश रावल की इस सोच की निंदा कर रहे हैं, वहीं कई सारे यूज़र्स ने उनका समर्थन भी किया है।

[email protected]

Share this news...