नई दिल्ली में होगा इंडियन आइकन अवार्ड 2019 का आयोजन

165
Hariom Kumar

Hariom Kumar

 

 

 

 

जनमंच डेस्क, नई दिल्ली । उच्च स्तरीय ज्ञान साझाकरण कार्यक्रम एवं सम्मान समारोह इंडियन आइकन अवार्ड 2019 का आगामी 30 जून को दिल्ली के द्वारका स्थित रेडिसन ब्लू होटल में आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम में विभिन्न क्षेत्रों के दिग्गजों को इंडियन आइकन अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा।

इंडियन आइकन अवार्ड के चेयरमैन मंदीप पंडित व प्रबंध निदेशक पूजा दहिया धनकड़ ने बताया कि यह एक ऐसा अवार्ड शो है जहां अलग-अलग राज्यों एवं अलग-अलग क्षेत्रों से विभिन्न उब्लब्धियां प्राप्त प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाता है। इसके अलावा दूर-दराज के क्षेत्रों में जहां पर विद्यालय नहीं है वहां के जरूरतमंद बच्चों की शिक्षा का प्रबंध आईआईए के द्वारा किया जाता है। उन्होंने बताया कि यह अवार्ड शो एक ऐसा मंच है जहां पर विभिन्न क्षेत्रों की सफल हस्तियों को सम्मानित किया जाएगा। चाहे वो अभिनय, फैशन, राजनीति, समाजसेवा, कृषि व अन्य किसी भी क्षेत्र से संबंध रखते हों। 

इंडियन आइकन अवार्ड की टीम ने प्रत्येक राज्य से सहायक निदेशक बनाए हुए हैं जो विभिन्न प्रतिभाओं को ढूंढ कर इस मंच पर लाने का काम कर रहे हैं।

इंडियन आइकन अवार्ड की एडवाइजरी काउंसिल में पूर्व किक्रेटर चेतन शर्मा प्रसिद्ध क्रिकेट गुरू डा. संजय भारद्वाज शिक्षा क्षेत्र से गुनमीत बिंद्रा एवं कई अन्य क्षेत्रों की प्रसिद्ध हस्तियों जुड़ी इुई हैं। निदेशकों में पुणे से रजनी सिंह, मुंबई से संतोष चौधरी, दिल्ली से किरणप्रीत कौर, जम्मू-कश्मीर से संध्या गुप्ता, कोलकाता रिजन एसोसिएट डायरेक्टर, आकांक्षा मंगलानी व अन्य क्षेत्रों से भी अलग-अलग लोग जुड़े हुए हैं।