BREAKING NEWS
Search
Muslim preacher

मेरे 11 बच्चे हैं और मेरी बीवी अभी प्रेग्नेंट भी है, हम परमाणु बम का मुकाबला अपनी आबादी से करेंगे

376
Share this news...
Anil Aryan

अनिल आर्यन

नई दिल्ली: आज के दौर में सोशल मीडिया के माध्यम से लोग अजीब-अजीब बयान देते रहते हैं, जिन्हें सुनकर हँसी भी आती है और गुस्सा भी।हाल ही में सोशल मीडिया पर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में परमाणु बम का मुकाबला परमाणु जनसंख्या से करने की बात की जा रही है। दरअसल आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं जिनके जरिये समाज में नफरत और अशांति फैलाने की कोशिश की जाती है।

कभी किसी मुसलमान के जरिये हिंदुओं के खिलाफ जहरीले भाषण के फेसबुक या ट्विटर पर शेयर किया जाता है तो कहीं किसी हिंदू द्वारा मुसलमान के खिलाफ कोई बयान वायरल होता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को साइबर सिपाही नाम के फेसबुक पेज से अपलोड किया गया है।

वीडियो में दिख रहा शख्स बंगाली भाषा में बोल रहा है। ये मुस्लिम शख्स कह रहा है कि हम जितनी चाहे उतनी संतानें पैदा कर सकते हैं। मेरे 11 बच्चे हैं और मेरी बीवी अभी प्रेग्नेंट है। मैं अपने बच्चों की संख्या दोगुनी कर दूंगा।

वीडियो में ये शख्स ये भी कह रहा है कि उनके परमाणु बमों का मुकाबला हम परमाणु जनसंख्या से करेंगे।इस वीडियो पर लोगों की तीखी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। जहां कुछ लोग इस शख्स को सलाह दे रहे हैं कि तुम दो बच्चे ही पैदा करते और उन्हें अच्छी तालीम देते तो कितना बेहतर होता। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस मुस्लिम शख्स को धमकी दे रहे हैं कि तुम चाहे कितनी भी आबादी बढ़ा लो लेकिन हमारे देश का कुछ बिगाड़ नहीं सकते हो।

Share this news...