BREAKING NEWS
Search
shatrughan sinha

“अगर ताली कप्तान को तो गाली भी कप्तान को ही”- भाजपा के “शत्रु” ने दिया बयान

307
Anil Aryan

अनिल आर्यन

नई दिल्ली। राजनीति एक ऐसा क्षेत्र है, जिसमें राजनेता लगातार एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करते रहते हैं। गुजरात में अभी चुनाव का माहौल है। ऐसे में राजनेताओं का बयानबाजी करना लाजिमी है। हाल ही में भाजपा के ‘शत्रु’ शत्रुघ्न सिन्हा ने गुजरात में दूसरे और अंतिम चरण के चुनाव से ठीक एक पहले पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पर जमकर निशाना साधा है।

पटना साहिब से भाजपा सांसद सिन्हा ने कहा कि अगर सारे ट्रिक, नखरे, गलतबयानी और लंबे वादे खत्म हो गए हों, तो ‘वन मैन शो और टू मैन आर्मी’ गुजरात से दिल्ली लौट आए। शत्रुघ्न का इशारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की तरफ था।


भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया, ‘हमारे ‘वन मैन शो और टू मैन आर्मी (मोदी व शाह)’ से विनम्र निवेदन। अगर हमारे सभी ‘ट्रिक, नखरे, गलतबयानी और लंबे वादे’ खत्म हो चुके हैं तो कृपया दिल्ली घर लौट आइए। उन मंत्रियों, मंत्रालयों, गुजरात में बैठी सरकार को भी वापस लौट आना चाहिए, जो क्रेडिट लेने के लिए आपस में लड़ रहे हैं।

भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ‘अगर हम जीत जाते हैं, तो हमें पता है कि आपको पूरा श्रेय मिलेगा, लेकिन अगर हम हार जाते हैं तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा? एक पुरानी कहावत है, ‘ताली कप्तान को तो, गाली भी कप्तान को’. उम्मीद और प्रार्थना करता हूं कि गुजरात चुनाव में हमें केवल ताली मिले। जय हिंद…’ पार्टी से दरकिनार किए गए सिन्हा सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार पार्टी नेतृत्व पर सवाल उठाते रहते हैं।

मैं तो दिल की बात करता हूँ: शत्रुघ्न

पीएम मोदी व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह गुजरात विधानसभा चुनाव अभियान के लिए गुजरात में डटे हुए हैं, जहां पार्टी को सत्ता विरोधी लहर का सामना करना पड़ा है। राज्य में दूसरे व अंतिम चरण के मतदान के लिए प्रचार अभियान मंगलवार शाम समाप्त हो गया। यहां गुरुवार को 93 सीटों पर मतदान होंगे। मतों की गिनती 18 दिसंबर को होगी। भाजपा वर्ष 1995 से यहां सत्ता में है।