मुख्तार अब्बास नकवी

सपा-बसपा भाजपा से अकेले मुकाबला करने में सक्षम नहीं : नकवी

211

कांग्रेस के समर्थक ही अब उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के साथ जाने के इच्छुक नहीं…

नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार बनेगी…

नई दल्ली। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने विश्वास व्यक्त किया कि भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव में विपक्ष के किसी भी गठबंधन के बावजूद उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश में बहुत अच्छा प्रदर्शन करेगी। 

उत्तर प्रदेश में सपा और बसपा के गठबंधन के बारे में सवाल पूछे जाने पर नकवी ने कहा कि उनके इस कदम से पता चलता है कि वे पहले ही मान चुकीं हैं कि भाजपा से अकेले मुकाबला करने में वे सक्षम नहीं हैं इसलिए वे मिलकर लड़ना चाहते हैं।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए केन्द्रीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के समर्थक ही अब उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के साथ जाने के इच्छुक नहीं हैं। अगर समर्थकों की ही ये सोच है तो कोई समझ सकता है कि उत्तर प्रदेश के लोगों की क्या सोच होगी।

नकवी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार बनेगी। वह वित्त मंत्री अरुण जेटली के साथ कनॉट प्लेस में बाबा खड़ग सिंह मार्ग पर हुनर हाट के उद्घाटन अवसर पर संवाददाताओं से बात कर रहे थे। जेटली ने कहा कि हुनर हाट जैसी पहल से बहुत सारे लोगों को रोज़गार के अवसर मिले हैं तथा दस्तकारों एवं कलाकारों के हुनर के संरक्षण एवं उनके सशक्तीकरण में योगदान मिला है।