BREAKING NEWS
Search
Murder plan

कलयुगी पत्नी की बेवफाई, पति को ही मरवाने के लिए दे डाली सुपारी, मौत

391

हत्यारों ने उसके पति को चाकुओं से बुरी तरह गोदा और लाश को नाले में डाल दिया। दूसरी ओर पत्नी ने थाने में पति की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवा दी…

Sanjeev Dubey

संजीव दुबे

नई दिल्ली। न्यू अशोक नगर थाने में दर्ज गुमशुदगी रिपोर्ट से मृतक की शिनाख्त ओल्ड कोंडली के जनता फ्लैट में रहने वाले धर्मेंद्र के तौर पर हुई। उनकी पत्नी से पूछताछ में पुलिस का शक बढ़ता गया। कड़ी पूछताछ पर पत्नी ने सारा राज उगल दिया की पति अवैध संबंधों में रुकावट बन रहा था, इसलिए सुपारी देकर उसकी हत्या करवा दी।

हत्यारों ने उसके पति को चाकुओं से बुरी तरह गोदा और लाश को नाले में डाल दिया। दूसरी ओर पत्नी ने थाने में पति की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवा दी।

Read this also…

मोबाईल फार्मेट कर छात्रा ने लगाई फांसी, शक ब्लू व्हेल गेम पर, जांच जारी

यह हत्याकांड 10 दिन पहले मयूर विहार फेज-3 में हुआ था। नाले से पति की लाश मिलने के बाद पत्नी उसका शोक मनाने का नाटक भी कर रही थी, लेकिन पुलिस पूछताछ में उसकी बेवफाई सामने आ गई।

डीसीपी ओमवीर सिंह ने केस सॉल्व होने की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि हत्या के आरोप में मृतक धर्मेंद्र की पत्नी शालू (35) और सुपारी लेकर हत्या करने वाले विवेक और प्रमोद को अरेस्ट कर लिया है।

Read this also…

चोरी, लूट, छिनैती में वॉनटेड पांच शातिर अपराधी चढ़े शिवपुर के हत्थे

पुलिस के अनुसार, 31 अगस्त को मयूर विहार फेज-3 में एमआईजी फ्लैट के नाले से एक लाश मिली थी। पेट फटा था और आंत बाहर निकली हुई थी। सीने पर भी चाकू के कई वार हुए थे। कड़ी पूछताछ के चलते पत्नी ने अपना गुनाह कबूल लिया।

शालू ब्यूटी पार्लर चलाती हैं। पुलिस के अनुसार, धर्मेंद्र सीधा- सादा शख्स था। वह शालू के अवैध संबंध का विरोध करता था, जिसकी रोक-टोक के चलते शालू ने विवेक व प्रमोद को उसकी हत्या की सुपारी दे दी। विवेक और प्रमोद सुपारी किलर हैं।