Murder

रेप करने में असफल होने पर एक युवक ने अपनी ही भाभी को चाकू घोंप कर मार डाला

183
Anil Aryan

अनिल आर्यन

नई दिल्ली। दिल्ली में एक देवर ने अपनी भाभी को चाकू घोंपकर दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। आरोपी ने पीड़िता से पहले रेप की कोशिश की, और नाकाम होने पर इस वारदात को अंजाम दे डाला। महिला के पड़ोसियों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने पीड़िता के बयान लेकर केस दर्ज लिया है।

मामला दिल्ली के वजीरपुर इलाके का है। पीड़िता घर पर अकेली थी। तभी उसका 25 वर्षीय देवर वहां पहुंचा और वह अपनी भाभी के साथ रेप करने की कोशिश करने लगा। इसी दौरान किसी तरह महिला ने अपने पति को कॉल लगा दिया। इस बात से घबराकर आरोपी वहां से भाग गया। थोड़ी देर बाद आरोपी वापस आया और उसने चाकू से पीड़िता के चेहरे और गर्दन पर कई वार किए।

अधमरी होते ही आरोपी ने उसे बालकनी से नीचे फेंक दिया। किसी तरह पीड़िता कूलर की रॉड पकड़कर लटक गई। पीड़िता ने पड़ोसियों से चिल्लाकर मदद की गुहार लगाई। तब भी आरोपी उसके हाथ पर वार करता रहा। पीड़िता की आवाज सुनकर लोग वहां जमा हो गए। जैसे ही पीड़िता नीचे गिरी लोगों ने उसे थाम लिया और उसे अस्पताल पहुंचाया।

लोगों ने ही आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। पीड़िता के बयान लेने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपी पहले भी महिला के साथ बदसलूकी कर चुका है। इस मामले में आरोपी और उसके बड़े भाई की कहासुनी भी हुई थी। आरोपी के खिलाफ हत्या की कोशिश और महिला के साथ दुर्व्यवहार का केस दर्ज किया गया है।

Info@janmanchnews.com

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करें।