BREAKING NEWS
Search
harpreet kaur

जिले में अपराध कंट्रोल करने के लिए एसपी ने बनाई नई रणनीति, पुलिस अधिकारियों में बड़ा तबादला

479
Santosh Raj

संतोष राज

समस्तीपुर। इन दिनों जिले में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। इसी मामले को लेकर एसपी हरप्रीत कौर ने एक नई रणनीति तैयार की है। साथ ही शुक्रवार को सभी पुलिस पदाधिकारी को तुरन्त इस पर काम करने के लिए आदेश दिए।

आपको बताते चले समस्तीपुर के एसपी हरप्रीत कौर ने पोस्टिंग की बात करते हुए सभी डीएसपी, इंस्पेक्टर व थानाध्यक्षो को भी योगदान करने वाले पुलिस अधिकारियों के बारे में सूचित करने का आदेश दिया है।

जारी सूची के अनुसार पुलिस केंद्र के दारोगा अशोक कुमार मिश्र को मुसरीघरारी, जय नारयण सिंह को पटोरी, सविता देवी को महिला थाना और शिवनाथ प्रसाद को विभूतिपुर थाना भेजा गया है।

इसी प्रकार पुलिस केंद्र से एएसआई गणेश प्रसाद को चकमेहसी, अरविंद कुमार को विभूतिपुर, जय कृष्ण पांडेय को विद्यापतिनगर, कामेश्वर प्रसाद को सिंघिया, अवधेश सिंह को पटोरी थाना भेजा गया है।

जबकि ललन प्रसाद को बंगरा, प्रमोद कुमार को उजियारपुर, राजीव रंजन व सुधीर कुमार चौधरी को रोसड़ा, कृष्णा कुमार को हिन्दी शाखा पुलिस कार्यालय, श्रवण कुमार को जनशिकायत कोषांग, नागेश्वर प्रसाद को वारिसनगर, अनिल शर्मा को उजियारपुर और एएसआई फुलेंद्र सिंह को उजियारपुर से मुसरीघरारी थाना में पोस्टिंग किया गया है। बता दें, इन सभी पुलिस अधिकारियों को 24 घन्टे के अंदर योगदान करने का आदेश दिया गया है।