BREAKING NEWS
Search
prashant kishore

मोदी के स्वागत में लगे मंत्री भूल गये शहीद पिंटू को श्रद्धांजलि देना

472

पटना। रविवार को पटना के गांधी में मैदान में NDA की संकल्प रैली चल रही थी। इस रैली को PM नरेंद्र मोदी, CM नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री व लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान ने एक साथ संबोधित किया।

इस रैली को संबोधित करते हुए PM मोदी ने भारत माता की जय की नारे भी लगाए। उस दौरान उन्होंने बिहार के रहने वाले शहीद पिंटू सिंह को भी याद किया। आपको बताते चले कि एक तरफ जहां PM मोदी इस राली को संबोधित कर रहे थे, वहीं दूसरी तरफ शहीद पिंटू सिंह को श्रद्धांजलि देने कोई भी केंद्रीय मंत्री और राज्य सरकार का मंत्री पहुंचा।

जिसके बाद शहीद पिंटू सिंह के परिवार और स्थानीय लोगों में  काफी गुस्सा देखने को मिला। दरअसल, 1 मार्च को जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में आतंकियों के साथ एनकाउंटर में सीआरपीएफ के पांच जवान शहीद हो गए थे, जिसमें इंस्पेक्टर पिंटू सिंह भी थे। बता दें, शहीद पिंटू सिंह बेगूसराय के धनचक्की गांव के रहने वाले थे। उनकी पांच साल की बेटी पीहू ने उन्हें  मुखाग्नि दिया।

वहीं श्रद्धांजलि में सरकार के मंत्री के नहीं आने पर शहीद पिंटू सिंह के पिता ने कहा कि ‘जिसे जाना था वो तो चला गया। मंत्री जी को क्या लेना है? वे तो अपनी कुर्सी बचाने के फेर में हैं। इसी से तो पता चलता है कि हमारी सरकार सेना को कितनी मदद करती है?’

इस विषय को लेकर विपक्ष ने मोदी सरकार और नीतीश सरकार पर जोरदार निशाना साधा है। इस विषय को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव ने भाजपा पर राजनीति करने का आरोप लगाया है।

वहीं इस मामले पर जदयू के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने शहीद पिंटू सिंह के परिवार से माफी मांगी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ‘इस दुख की घड़ी में हमें आपके साथ होना चाहिए था। हमसे गलती हुई है। मैं सभी लोगों की ओर से माफी मांगता हूं।’