BREAKING NEWS
Search
girl red handed in sex racket

इस शहर में 500 से 700 रुपए में मिल जाती हैं इस तरह की लड़कियां! हुआ खुलासा

1717
Share this news...
नोएडा। सेक्स रैकेट के अड्डे पर नोएडा पुलिस ने छापेमारी कर बड़ी कामयाबी हासिल की है। नोएडा का सेक्टर 12 रेजिडेंशियल सेक्टर है। जहां जयप्रकाश नाम का शख्स किराए पर मकान लेकर देह व्यापार के गैरकानूनी धंधे को चला रहा था। वहीं ब्रोकर के माध्यम से 3 माह पहले किराए पर मकान ले रखा था।
नोएडा के सेक्टर 12 के डव्लू ब्लॉक का यह धंधा चल रहा था। यह धंधा यहां गैरकानूनी तरीके से बड़ी धड़ल्ले से चल रहा था। इस घिनौने धंधे का सरगना ओमप्रकाश सेक्टर 12 के डव्लू ब्लॉक के W 42 मकान को 3 महीने पहले किराया पर लेकर इस घटना को अंजाम दे रहा था। 
नोएडा थाना 24 पुलिस ने छापामारी कर ओमप्रकाश सहित 7 लड़कों और 3 लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी लोगों को डॉक्टरी जांच के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच में जुटी है। पुलिस फिलहाल अब इस मकान के मालिक की खोज में लगी है।

See this clip…

जानकारी के मुताबिक इन लड़कियों को पश्चिम बंगाल के देहात क्षेत्रों से लाया गया था। वहीं इन लड़कियों को काम दिलाने का बहाना देकर सेक्स रैकेट में धकेल दिया जाता है। जबकि इन लड़कियों को इन गंदे कामों के लिए महज 500 रुपए से 700 रुपए दिए जाते हैं। जबकि एजेंट हजारों रुपए आने वाले ग्राहकों से वसूलते हैं।

Share this news...