BREAKING NEWS
Search
Murder

सुलझी डबल मर्डर केस: बेटे ने ही की थी माँ और बहन की हत्या

417
Pankaj Pandey

पंकज पाण्डेय

नोएडा। 4 दिसम्बर को ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र के गौर सिटी 2 में मां-बेटी की हुई डबल मर्डर की गुत्थी सुलझा लेने का पुलिस दावा पुलिस कर रही है। ऐसा मृतका अंजलि और उसकी बेटी की हत्या के बाद फरार उसके 15 वर्षीय बेटे को वाराणसी से पकड़ने के बाद पुलिस कह रही है।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बेटे ने पूछताछ में अपनी मां और बहन के कत्ल की बात स्वीकार कर ली है। पुलिस ने नाबालिग के पास से उसका मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है।

आपको याद होगा कि थाना बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी 2 में चार दिसंबर को डबल मर्डर हुआ था। गौर सिटी 2 के मकान संख्या 1446 में रहने वाले टाइल्स व्यापारी सौम्य अग्रवाल जब राजस्थान गए हुए थे,उसी बीच उनकी पत्नी अंजली और बेटी मणिकर्णिका की 4 दिसंबर को चाकू व क्रिकेट के बैट से हमला कर हत्या कर दी गयी थी। हत्या के बाद आसपास के लोग सहमे हुए थे।हत्या के बाद से ही उनका पन्द्रह वर्षीय बेटा प्रखर घर से गायब था।

पुलिस उपाधीक्षक ग्रेटर नोएडा तृतीय अनित कुमार ने बताया कि प्रखर घटना के दिन से ही घर से डेढ़ लाख रुपये लेकर गायब था। उसके खून से सने कपडे बाथरुम में मिले थे। वह सीसीटीवी कैमरे में कपडे बदल कर घर से जाते हुए कैद हुआ था। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को प्रखर ने एक फोन से अपने पिता के फोन पर मिस कॉल की। सर्विलांस टीम ने जब जांच की तो पता चला कि प्रखर वाराणसी में है।

उन्होंने बताया कि एक टीम तुरंत बनारस भेजी गयी। वहां से प्रखर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पुलिस उसे बनारस से लेकर नोएडा आ रही है। कुमार ने बताया कि प्रखर मानसिक तनाव में है। वह नाबालिग है। पुलिस उसे नोएडा लाकर उसके परिजनों के सामने बैठाकर उससे पूछताछ करेगी।

खबरों की मानें तो कत्ल करने की वजह क्राइम फाइटर गेम को बताया जा रहा है।