BREAKING NEWS
Search
hiralal trivedu

अब MP के चुनावी मैदान में उतरेगी सपाक्स संगठन, पार्टी का हुआ गठन

666

भोपाल। MP चुनाव की तैयारी में सभी दल जोर शोर से लगी है। भाजपा व कांग्रेस दोनों दल अपनी पूरी ताकत लगाती हुई नजर आ रही है। इसी कड़ी में MP की राजनीति में अब एक नया दल का नाम सामने आ रहा है। सपाक्स संगठन अब प्रदेश में सपाक्स पार्टी के भी नाम से जानी जाएगी।

दरअसल, सपाक्स संगठन ने MP चुनाव के लिए पार्टी का गठन कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक संगठन के के संरक्षक रहे हीरालाल त्रिवेदी अब पार्टी सपाक्स पार्टी के अध्यक्ष होंगे।

बीते दिनों रविवार को भोपाल में सपाक्स संगठन ने महाक्रांति रैली की थी। रैली के दौरान यह एलान किया गया था कि दो अक्टूबर को पार्टी का गठन किया जाएगा। उस दौरान यह भी कहा गया था कि पार्टी के अध्यक्ष हीरालाल त्रिवेदी होंगे। साथ सपाक्स ने प्रदेश कार्यकारिणी भी बनायी है। जिसमें चार उपाध्यक्ष भी बनाये गए है।

इसके आलावा सपाक्स ने यह एलान किया कि पार्टी MP विधानसभा चुनाव लड़ेगी। सपाक्स ने यह एलान किया कि पार्टी MP विधानसभा के सभी सभी 230 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी। साथ ही पार्टी एट्रोसिटी एक्ट और प्रमोशन में आरक्षण का विरोध को चुनावी मुद्दा बना कर सपाक्स जनता के बीच चुनाव लड़ेगी।