theif gang arrested

सूचना के आधार पर पुलिस ने पकड़ा वाहन चोर को, दो अदद चोरी की मोटरसाइकिल हुई बरामद

207
Nisar Ahmad

निसार अहमद

मिर्जापुर। पुलिस अधीक्षक मिर्जापुर के कुशल निर्देशन में तथा अपर पुलिस अधीक्षक आपरेशन, क्षेत्राधिकारी आपरेशन व थानाध्यक्ष अहरौरा मनोज ठाकुर के मार्गदर्शन में चौकी प्रभारी अहरौरा नगर के नेतृत्व में थाना अहरौरा की टीम द्वारा अंतर्जनपदीय वाहन चोर को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से दो अदद चोरी की मोटरसाइकिल बरामद किया गया।

चौकी प्रभारी अहरौरा नगर आलोक कुमार सिंह को मुखबीर द्वारा सूचना मिली कि एक व्यक्ति चोरी की मोटर साइकिल बेचने के लिये बावन जी मंदिर पर बैठा है। इस पर चौकी प्रभारी के नेतृत्व में थाना अहरौरा की टीम द्वारा अंतर्जनपदीय गिरोह के एक वाहन चोर को एक अदद चोरी की मोटर साइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ करने पर अभियुक्त की निशानदेही पर अहरौरा बांध के पास पीपल के पेड़ के पीछे से एक अदद चोरी की मोटर साइकिल की बरामदगी की गई। अभियुक्त शातिर किस्म का अपराधी है। मोटरसाइकिल चोरी करके बेचने के लिये यहां लाया था। स्थानीय थाना पर मुकदमा पंजीकृत करके जेल भेज दिया गया।

पूछताछ में अभियुक्त ने अपना नाम सुनील कुमार सिंह पुत्र देवनरायण सिंह निवासी ग्राम पुरैनिया थाना मड़िहान जनपद मिर्जापुर बताया। गिरफ्तारी टीम में उ0नि0  आलोक कुमार सिंह चौकी प्रभारी अहरौरा नगर , उ0नि0 सतीश कुमार सिंह , कां0 ज्ञानदीप सिंह चौकी नगर, कां0 धर्मेन्द्र कुमार चौकी नगर शामिल थे।