BREAKING NEWS
Search
sp rakesh kumar

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की छापेमारी, पकड़े गये दो कुख्यात अपराधी

566
Sarfaraz Alam

मोहम्मद सरफ़राज़ आलम

सहरसा। सहरसा पुलिस को बड़ी सफलता मिली हैं। गुप्त सूचना के आधार पर सदर थाना क्षेत्र के कोरलाही बाईपास के समीप छापेमारी कर दो कुख्यात अपराधी को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया हैं। वहीं गिरफ्तार अपराधी सदर थाना क्षेत्र के झपड़ा टोला का रहने वाला बताया जा रहा हैं। 

एसपी राकेश कुमार ने आयोजित प्रेसवार्ता में बताया कि सदर थाना क्षेत्र के कोरलाही बाईपास रोड के समीप कुछ अपराधकर्मी होने की गुप्त सूचना मिली थी। जिसके बाद सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व एक छापामारी टीम तैयार किया गया।

जिसके बाद सूचना स्थल पर पहुंचकर छापामारी की गई। जिसमें दो कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली हैं। साथ ही गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक पिस्टल, दो देशी कट्टा, सात एमएम का छह जिंदा कारतूस और 315 एमएम का दस जिंदा कारतूस, दो मोबाइल एवं एक यामाहा कंपनी का बाइक बरामद किया गया हैं।

बता दें, गिरफ्तार अपराधी गंगा शर्मा एवं मोहन शर्मा पर लूट, रंगदारी,आर्म्स एक्ट के आधा दर्जन से अधिक जिले के थाने में मामला दर्ज हैं। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी अन्तरजिला गिरोह तबके के अपराधी हैं। जिसका आपराधिक इतिहास मधेपुरा सुपौल सीमावर्ती जिला के भी थानों में खंगाला जा रहा हैं।