BREAKING NEWS
Search
rabdi devi

महापर्व छठ के मौके पर लालू-राबड़ी के घर पर पसरा सन्नाटा, नहीं दिख रही कोई रौनक

529

पटना। लोक आस्था का चार दिवसीय महापर्व छठ बिहार समेत झारखंड, यूपी जैसे देश के पूर्वी राज्यों में उत्साह और उमंग के साथ मनाया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर राजद प्रमुख लालू यादव और पूर्व CM राबड़ी देवी के यहां घर पर अजीब सा सन्नाटा पसरा है।

आपको बताते चले कि पटना के 10 सर्कुलर रोड पर स्थित राबड़ी आवास पर कभी छठ के समय गुलजार रहा करता था। इतना ही नहीं हर साल छठ के मौके पर उनके आवास पर मीडिया के जमावड़े भी रहते थे। मगर इस बार उनके घर पर कोई चहल पहल नहीं है।

इसके आलावा हर साल छठ के मौके पर राबड़ी देवी के घर पर लोगों की भीड़ लगी रहती थी। लालू-राबड़ी के साथ उनके सातों बेटियां, दामाद और नाती-नातिन सहित सभी नाते-रिश्तेदार छठ की पूजा के लिए घर आ जाते थे। साथ ही पूजा का प्रसाद खाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती थी और वहां सबको आदर के साथ प्रसाद दिया जाता था।

इतना ही नहीं राजद प्रमुख लालू यादव चाहे जहां भी रहे मगर छठ पूजा के दिन वो राबड़ी देवी के आवास पर ही होते थे। मगर इस बार लालू यादव चारा घोटाले को लेकर जेल में सजा काट रहे है, फिलहाल उनके ख़राब स्वास्थ्य के चलते उन्हें रांची के रिम्स अस्पताल में रखा गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।