BREAKING NEWS
Search
rape

शर्मसार: कुलसचिव पर छात्रा ने छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का लगाया आरोप

365
Praveen Maurya

प्रवीण मौर्य

बिलासपुर। बिलासपुर यूनिवर्सिटी के सहायक कुलसचिव के खिलाफ फर्स्ट इयर की छात्रा ने छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का लगाया आरोप। मामले में कोतवाली पुलिस ने आरोपी सहायक कुलसचिव के खिलाफ गैर जमानती धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू कर दिया है। इस घटना ने शिक्षा जगत को शर्मसार कर रख दिया है।

पीड़िता के बताए अनुसार आरोपी सहायक कुलसचिव चुन्नीलाल टंडन पिछले दो महीनों से पीड़िता को नामांकन फार्म के बहाने अपने कार्यालय का चक्कर लगवा रहा था। सुबह और शाम अपने चेम्बर में बैठकर अश्लील हरकत करता था जिसका पीड़िता आए दिन विरोध करती थी। लेकिन केरियर को ध्यान में रखते हुए पीड़िता ने मामले की शिकायत कहीं नहीं किया।

जिससे सहायक कुलसचिव चुन्नीलाल टंडन का हौसला और बढ़ गया और छात्रा से अश्लील हरकतें करने लगा लिहाजा इससे परेशान होकर पीडिता ने हाईकोर्ट और पुलिस अधीक्षक से मामले की शिकायत भी की गई थी। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने विवेचना कर आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर आगे की कार्यवाही में शुरू कर दी है।

विद्या के मंदिर में छात्रा के अश्लील हरकत और छेड़छाड़ की घटना ने पूरे शिक्षा जगत में हड़कंप मचा दिया है। ऐसा ही एक मामला प्रदेश के प्रतिष्ठित सीएमडी कॉलेज के प्राचार्य के खिलाफ आया था। जिसमें महिला ने प्राचार्य पर बलात्कार का गंभीर आरोप लगाया था। जिसे पकड़ने में पुलिस अभी तक नाकाम रही।