firing

एक बार फिर शादी समारोह में चली गोलियां, एक युवक की मौत

226
Sarfaraz Alam

मोहम्मद सरफ़राज़ आलम

सहरसा। एक बार फिर शादी समारोह में गोली चलने की घटना सामने आई हैं। ताजा मामला सहरसा जिले के बनगांव थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव की है। दरअसल, बीती रात अमित कुमार नामक युवक अपने दोस्त के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने बनगांव थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव पहुंचा।

जहां शादी समारोह के दौरान अमित को गोली लग गई। जिसे अस्पताल लाते दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद मृतक मोहन ठाकुर की माने तो मृतक अमित कुमार उसे मोबाइल पर सूचना दिया कि अपने दोस्तों के साथ बारात  में शामिल होने चैनपुर गांव जा रहा है। फिर देर रात सूचना मिली कि उसे गोली लग गई है।

घटना के बाद  सूचना के बाद अस्पताल पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । पोस्टमार्टम स्थल पर मौजूद चौकीदार ने भी  बताया कि समारोह में शामिल होने चेनपुर गांव गया था।

Amit

Janmanchnews.com

जिसकी गोली लगने से मौत हो गई। उसे सदर थाना से पोस्टमार्टम के लिए कमान मिला है। शादी समारोह में  गोली चलाने के परंपरा में इजाफा एक गंभीर मामला है और इस दौरान गोली लगने से होने वाली मौत और गंभीर मामला है, जरूरत है इसे नियंत्रित करने की।

फिलहाल, लाश परिजनों को सौंप दी गई है। वहीं पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। अब इन्तजार है पुलिस की जांच की और पुरे घटनाक्रम की खुलासे की।