JAP

जन अधिकार पार्टी के द्वारा विभिन्न समस्याओं को लेकर किया गया एक दिवसीय उपवास प्रदर्शन

271
Rajnish

रजनीश

गोपालगंज। जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा विभिन्न समस्याओं को लेकर अम्बेडकर चौराहे पर एक दिवसीय उपवास किया गया। बैठक की अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने बताया कि सूबे की सरकार विकास कार्यो को लेकर विफल साबित हो रही है तथा आये दिन हत्या, लूटमार, भ्रष्टाचार, दलितों और महिलाओं पर उत्पीड़न दिन पर दिन बढ़ते जा रहा है।

लेकिन  सरकार के द्वारा कोई ठोस कदम नही उठाया जा रहा, जो सरकार के विफलताओं को साबित करता है। वहीं जिलाध्यक्ष के द्वारा समस्याओं को लेकर विभिन्न मांगें की गई कि बिहार को अकाल ग्रस्त घोषित किया जाए, धान खरीदारी की घोटाले की सीबीआई द्वारा जांच कराई जाए, अपराधियों द्वारा रंगदारी की मांग एवं वसूली पर रोक लगाई जाए।

साथ ही महिला उत्पीड़न एवं बलात्कार पर रोक की कार्यवाही हो, दिन पर दिन गिर रही शिक्षा तथा चिकित्सा के स्तर में सुधार हो तथा रिश्वतखोरी एवं भ्रष्टाचार पर तत्काल रोक लगाई जाए।

वहीं उस दौरान छात्रध्यक्ष अब्बू हसन सोनू ने कहा कि अगर हमारी मांगे पूरी नही की गई तो पूरे राज्य में पार्टी के द्वारा आंदोलन किया जाएगा।  मौके पर अब्बुहसन सोनू, पंकज पासवान, रामेश्वर राम, पिंटू यादव, नेयाज अहमद, हरीलाल महतो, राजू गुप्ता आदि उपस्थित थे।