thakre strike

फिल्म ‘ठाकरे’ के खिलाफ बिहार में शुरू हुआ विरोध, जलाया गया फिल्म का पोस्टर

119

मुजफ्फरपुर। एक बड़ी खबर सामने आई है। शिवसेना के पूर्व प्रमुख बाल ठाकरे के जीवन पर आधारित फिल्म ‘ठाकरे’ विवादों में आ गया है। दरअसल, बिहार में फिल्म ‘ठाकरे’ का विरोध शुरू हो गया है।

आपको बताते चले यह फिल्म पर्दे पर 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इससे पहले इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया। फिल्म का ट्रेलर आने के बाद अब मुजफ्फरपुर के संगठन हक-ए हिन्दुस्तान मोर्चा ने इस फिल्म के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

इस फिल्म के विरोध में हक-ए हिन्दुस्तान मोर्चा संगठन के कार्यकर्ताओं नें मुजफ्फरपुर के सरैयागंज टावर के पास फिल्म के विरोध में नारेबाजी की और इसका पोस्टर जलाया।

बता दें, इस फिल्म के निर्माण में सांसद संजय राउत भी शामिल हैं। यह कहा जा रहा है कि इसलिए फिल्म निर्देशक के साथ-साथ संजय राउत का भी विरोध शुरु हो गया है।

वहीं इस फिल्म का विरोध करते हुए हक-ए हिन्दुस्तान के राष्ट्रीय संयोजक तमन्ना हाशमी नें कहा कि इस फिल्म मे उत्तर भारत वासियों को अपमानित किया गया है। जिसके कारण बिहार के किसी भी हॉल में ठाकरे फिल्म को नहीं लगने दिया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार इस फिल्म से जुडे सभी लोगों पर कार्रवाई करे।